×

Kannauj News: डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Kannauj News: मामला कन्नौज जिले के सदर कोतवाली के पाल चौराहे के निकट का है, जहां एक डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 24 Jun 2024 12:44 PM GMT
Bike rider dies in collision with DCM, uproar in family
X

डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज जिले में सड़क दुर्घटना में एक 25 वर्षीय बाइक सवार को पीछे से आ रही डीसीएम ने रौंद दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए ने जाने के दौरान युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय अखिलेश यादव पुत्र शिवसागर निवासी जलेपुर थाना बांगरमऊ जिला उन्नाव अपने किसी काम से कन्नौज आए हुए थे।

डीसीएम ने बाइक सवार को मारी टक्कर

बता दें कि अखिलेश अपनी बाइक से वापस अपने गृह जनपद के लिए रवाना हुए जैसे ही अखिलेश पाल चौराहे के निकट पैरा मेडिकल के पीछे अर्शी हॉस्पिटल के करीब पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रही डीसीएम का चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।


डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

दुर्घटना होते देख आसपास मौजूद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई। मामले की सूचना से पुलिस को भी अवगत कराया गया। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। घायल अखिलेश को एंबुलेंस की सहायता से उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अखिलेश की मौत से परिवार में मातम

पुलिस ने घटना का मुकदमा दर्ज कर डीसीएम को अपनी सुपुर्दगी में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में रखवाया गया है।घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई तो परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक के शव पर परिजनों के रोने बिलखने का सिलसिला जारी था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story