×

Kannauj: भाजपा सांसद का अखिलेश पर बड़ा हमला, बोले-कन्नौज आएं और सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करें हमारी गिरफ्तारी के लिए

Kannauj News: बिना तथ्यों को जानकर इनको जेल भेजो जेल भेजो ऐसे कल हम भी मांग करने लगेंगे अखिलेश को जेल भेजो, इससे क्या अखिलेश जी चले जाएंगे। कुल मिलाकर अखिलेश जी आप की सरकार नहीं है यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 Jun 2023 6:58 AM GMT

Kannauj News: कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के जेल भेजे जाने की मांग पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कन्नौज आएं और सड़क पर उतर कर धरना प्रदर्शन करें।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को चाहिए कि वह थोड़ा समय निकालकर कन्नौज में आकर धरना दें और मेरी गिरफ्तारी की मांग करें। अखिलेश जी आपके ट्वीट कर देने से मेरी गिरफ्तारी थोड़ी ना हो जाएगी और सड़क पर उतरें क्या सच्चाई है सच्चाई होती है तो सड़क पर उतरा जाता है। बिना तथ्यों को जानकर इनको जेल भेजो जेल भेजो ऐसे कल हम भी मांग करने लगेंगे अखिलेश को जेल भेजो, इससे क्या अखिलेश जी चले जाएंगे। कुल मिलाकर अखिलेश जी आप की सरकार नहीं है यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कुछ दिन पहले उनके द्वारा पुलिस के खिलाफ आवाज उठाने पर अखिलेश यादव ने इस पर जमकर हमला बोला था। बतादें कि अखिलेश यादव कन्नौज से सांसद रहे हैं वहीं उनकी पत्नी डिंपल यादव भी कन्नौज से सांसद रही हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में सुब्रत पाठक ने डिंपल यादव को हरा कर जीत दर्ज की थी। फिर ऐसी चर्चा है कि अखिलेश यादव 2024 का लोकसभा चुनाव कन्नौज लड़ेंगे। यही कारण है कि सपा की नजरें यहां रहती हैं। सपा यहां भाजपा को लेकर हमलावर है। वहीं सुब्रत पाठक भी सपा पर हमला करने के लिए कोई मौका चुकते नहीं हैं। भाजपा सांसद सुब्रत पाठक अपने बयानों को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story