×

Kannauj News: बहन से छेड़खानी पर भाई का उबला खून, दबंगों ने उल्टा भाई की ही कर दी पिटाई

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक्सीडेंट में घायल बहन के साथ भाई इलाज के लिए जिला अस्पताल जा रहा था। तभी रास्ते में सड़क पर रहे मनचलों ने बहन से छेड़खानी की।

Pankaj Srivastava
Published on: 3 Aug 2023 12:36 PM GMT
Kannauj News: बहन से छेड़खानी पर भाई का उबला खून, दबंगों ने उल्टा भाई की ही कर दी पिटाई
X
Molestation Case with Girl, Kannauj

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक्सीडेंट में घायल बहन के साथ भाई इलाज के लिए जिला अस्पताल जा रहा था। तभी रास्ते में सड़क पर रहे मनचलों ने बहन से छेड़खानी की। इस बात का विरोध करने पर दबंगो ने भाई की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित पक्ष ने थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन नामजद व चार अज्ञात सहित सात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरु कर दी है।

भाई-बहन के साथ बीच सड़क पर गुंडई

आपको बताते चलें कि कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत में दबंग युवकों ने भाई बहन को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर जमकर पीटा। पीड़िता बहन ने कन्नौज सदर कोतवाली में छेड़छाड़ और मारपीट की तहरीर दी है। कन्नौज जिले के कस्बा मित्रसेनपुर के टिकवा गांव निवासी एक विवाहिता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वे अपने घायल भाई विजय कुमार को अपने दूसरे भाई वीरू के साथ बाइक से जिला अस्पताल कन्नौज ले जा रही थी। इसी बीच नई मंडी समिति ओवर ब्रिज के पास कुछ युवकों ने आगे बाइक लगाकर गिरा दिया और उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए जमकर मारपीट की। किसी तरह वहां मौजूद लोगों ने उन लोगों को बचाया और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

कानून-व्यवस्था पर उठे सवाल

शहर में बीच सड़क पर छेड़खानी और मारपीट के बाद पुलिस की गश्त के दावों पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। लोगों का कहना है कि जब ये घटना हुई, पास ही अक्सर पुलिस वालों के खड़े होने का स्थान है, इसके बावजूद वहां मौके पर कोई नहीं पहुंचा। कुछ राहगीरों ने फोन पर पुलिस को सूचना भी दी, लेकिन मारपीट होती रही और वहां कोई झांकने नहीं आया। हालांकि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story