Kannauj News: थूक जिहाद के आरोपी यूसुफ के सैलून पर चला बुल्डोजर, शैलून हुआ जमीदोज, आरोपी सलाखों के पीछे।

Kannauj News: पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ सड़क के किनारे अतिक्रमण कर रखी उसकी दुकान पर बुलडोजर चलवा दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 Aug 2024 5:50 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2024 9:16 AM GMT)
X

आरोपी यूसुफ के सैलून पर चला बुल्डोजर  (photo: social media)

Kannauj News: कन्नौज जिले में एक शैलून पर ग्राहक के भरोसे का खून होने का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। सैलून पर आने वालों के चेहरे की मसाज थूक लगाकर करने का वीडियो वायरल होने पर हड़कंप मच गया। इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित वीडियो तालग्राम कस्बे में मौजूद सैलून चलने वाले मुख्य बधिर मोहम्मद यूनुस सलमानी उर्फ बोरा का बताया गया। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के साथ सड़क के किनारे अतिक्रमण कर रखी उसकी दुकान पर बुलडोजर चलवा दिया।

कन्नौज जिले में तालग्राम के छिबरामऊ बस स्टॉप जेल किला निवासी यूनिस उर्फ यूसुफ की गुमटी में सैलून है, बुधवार को सोशल मीडिया पर उसके सैलून का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें यह दिख रहा था कि ग्राहक की आंखें बंद होने पर यूसुफ थूक लगाकर चेहरे की मसाज कर रहा है। यह वायरल वीडियो आरोपी के द्वारा खुद रिकॉर्ड किया गया था जो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया।

ताला बंद कर आरोपी फरार

वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए और उसके सैलून पहुंचे तो देखा ताला बंद कर आरोपी फरार हो गया है। वीडियो वायरल होने की जानकारी पुलिस को भी पहुंची तो आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए। दूसरी तरफ मुस्लिम युवक के हिंदू ग्राहकों को थूक लगाकर मसाज करने के इस मामले पर हिंदू संगठन भी लामबंद हुए विश्व हिंदू परिषद के विभाग सह मंत्री पंकज मिश्रा ने पदाधिकारियों के साथ पहुंचकर मंत्री असीम अरुण और एसपी से मुलाकात कर कार्यवाही की मांग रखी और हिंदू भावनाओं के आहत होने की बात कही।

वीडियो वायरल होने की खबर को न्यूज ट्रेक के द्वारा प्रमुखता से दिखाया गया। इसके कुछ ही घंटे में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक के द्वारा गिरफ्तारी को लेकर बयान जारी करते हुए पुष्टि हुई की गई थी। वही जैसे ही बुधवार की शाम हुई पुलिस ने तालग्राम में मौजूद आरोपी के सैलून पर बुलडोजर चलवा दिया क्योंकि वह सड़क किनारे अतिक्रमण कर सैलून चलाता था।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story