×

Kannauj News: तेज रफ्तार कार ने किशोर को मारी टक्कर, मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: विवेक गांव के ही शिवम के साथ साइकिल से जीटी रोड पार कर रहा था तभी सिंहपुर मोड के पास जीटी रोड पार करते समय विवेक की साइकिल में छिबरामऊ से बेवर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।

Pankaj Srivastava
Published on: 10 Oct 2023 11:10 AM GMT
Teenager hit by speeding car, died, created chaos among family members
X

तेज रफ्तार कार ने किशोर को मारी टक्कर, मौत: Photo-Newstrack

Kannauj News: जिले के छिबरामऊ में जीटी रोड पार कर रहे किशोर को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही किशोर गंभीर रुप से घायल हो गया। किशोर को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मिघौली निवासी विवेक (13) पुत्र अशोक कुमार अपने गांव के ही शिवम (15) पुत्र ननकूलाल के साथ साइकिल से जीटी रोड पार कर रहा था तभी सिंहपुर मोड के पास जीटी रोड पार करते समय विवेक की साइकिल में छिबरामऊ से बेवर की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस विवेक को सौ शैय्या अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विवेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विवेक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम

परिजनों ने बताया कि मृतक के पिता खेतीबाड़ी करते हैं। विवेक मटेहना के विद्यालय में कक्षा 6 का छात्र था। वह दो बहनों में इकलौता था। लेकिन आज उसकी सड़क हादसे में मौत हो गई। कोतवाल अजय कुमार पाठक ने बताया कि किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story