Kannauj News: डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक की मौत, तीन घायल

Kannauj News: खैरापति मंदिर के दर्शन करने के लिये जा रहे कार सवार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर थाना ठठिया के कट 210 प्वाइंट पर दुर्घटना का शिकार हो गए।

Pankaj Srivastava
Published on: 24 Aug 2024 4:23 AM GMT
Kannauj News
X
सड़क पर पलटी कार (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर एक सड़क दुर्घटना में वैगनार कार सवार युवक की मौत हो गई। दुर्घटना में एक महिला सहित तीन अन्य लोग घायल हुये हैं। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

एक की मौत

बताते चलें कि कानपुर देहात के निवासी गोपाल दीक्षित के अलावा विवेक कुमार, विशाल और बंदना पत्नी विशाल एक्सप्रेस वे से होते हुये कानपुर नगर के बिल्हौर शिवराजपुर के खैरापति मंदिर दर्शन के लिये जा रहे थे। उपरोक्त सभी को एक्सप्रेस वे के कट अरौल से जी टी रोड पर पहुंचना था। अभी उपरोक्त सभी वैगनार कार नंबर DL 8 सीबीए 0947 से एक्सप्रेस वे के कट 210 प्वाइंट पर गांव बहसुइया थाना ठठिया के निकट पहुंचे ही थे, कि कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बताया गया उपरोक्त कट के निकट कुछ निर्माण कार्य भी चल रहा था। दुर्घटना में गोपाल की मौत हो गई। जबकि अन्य तीन लोग घायल हुये। घटना की सूचना पर यूपीडा के अलावा पुलिस भी मौके पर पहुंची। यहां मेडिकल कॉलेज लाये गये घायलों में वंदना को उपचार के दौरान हालत सामान्य बताई गई। जबकि विवेक और विशाल को परिजन उपचार के लिये कानपुर ले गये।वहीं मृतक गोपाल के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

हादसे में एक की मौत, तीन घायल

हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई। तीन लोग मामूली रूप से घायल हुए। जिनको प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल काॅलेज से छुट्टी दे दी गई। कानपुर देहात जनपद के कंचैसी गांव निवासी 30 वर्षीय रमाकान्त दीक्षित पुत्र शिव मोहन दीक्षित अपने अन्य तीन साथियों के साथ कार पर सवार होकर दिल्ली से घर वापस आ रहे थे। जब उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बहसुईया गांव के सामने पहुंची, तो अचानक कार अनियन्त्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार रमाकान्त की मौके पर मौत हो गई। तीनों साथी मामूली रूप से चोटिल हो गए। यूपीडा कर्मियों ने घायलों को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया। जिनको उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को मेडिकल काॅलेज के मोर्चरी में रखवा दिया गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story