Kannauj News: प्राथमिक विद्यालय के अंदर खेलते समय जर्जर पटिया गिरने से एक बच्चे की मौत

Kannauj News: मृतक छात्र गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 में पढ़ रहा था, उन्हें नहीं पता था कि आज जिस स्कूल में वह पढ़ रहा है वही स्कूल उसकी मौत का कारण बन जाएगा।

Pankaj Srivastava
Published on: 16 Sep 2024 12:55 PM GMT
A child died after a dilapidated slab fell on him while he was playing inside the primary school
X

प्राथमिक विद्यालय के अंदर खेलते समय जर्जर पटिया गिरने से एक बच्चे की मौत: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में प्राथमिक विद्यालय के अंदर खेलते समय जर्जर पटिया गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई है। पटिया गिरने की आवाज सुनते ही गांव के लोग एकत्रित हो गए इसके बाद पटिया के नीचे दबे बच्चे को बाहर निकला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मामला छिबरामऊ तहसील क्षेत्र के तालग्राम क्षेत्र के अचनकापुर प्राथमिक विद्यालय का है। जहां आज छुट्टी के दौरान गांव का रहने वाला स्कूली छात्र विमल पुत्र धर्मपाल 8 वर्ष गांव के ही कुछ बच्चों के साथ विद्यालय के अंदर खेल रहा था , तभी स्कूल के अंदर जर्जर पटिया पर लटकाने से यह बड़ा हादसा हो गया है।

गांव वालों ने बताया कि स्कूल के अंदर छुट्टी के दौरान गांव के ही कुछ बच्चे खेल रहे थे, तभी गांव के स्कूल की छत के पास बनी पटिया पर लटक गए, वहीं पटिया जर्जर थी इसलिए वह एक बच्चे के ऊपर आ गिरी, जिसके नीचे दबने से उसकी मौत हो गई है।

जिस विद्यालय में हुई मौत उसी विद्यालय का था छात्र

वहीं परिजनों ने बताया कि मृतक छात्र गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 में पढ़ रहा था, उन्हें नहीं पता था कि आज जिस स्कूल में वह पढ़ रहा है वही स्कूल उसकी मौत का कारण बन जाएगा। वहीं इस हादसे से परिजनों का रो रो कर बुरा हालहै।

एसडीएम ने दी यह जानकारी

बात करते हुए उपजिलाधिकारी उमाकान्त तिवारी ने बताया है कि सूचना मिलने के बाद वह है मौके पर पहुंचे, वहीं उन्होंने बताया है कि गांव के कुछ बच्चे खेल रहे थे तभी बारिश के दौरान स्कूल की पटिया जर्जर हो गई थी और इस पर बच्चे लटक रहे थे, जिसकी वजह से पटिया बच्चे के ऊपर गिरने से उसकी मौत हो गई है वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। और जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story