Kannauj News: रोटावेटर में फसकर बालक की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: बालक का पैर फिसल गया और वह रोटावेटर के नीचे आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 Sep 2023 5:44 AM GMT
Kannauj News
X

रोटावेटर में फसकर बालक की हुई दर्दनाक मौत  (photo: social media )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में खेत जोतते समय ट्रैक्टर के रोटावेटर में गिर जाने से एक बालक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम ईशमपुर में हादसा उस समय हुआ एक स्वराज ट्रैक्टर में लगे रोटावेटर लेकर ट्रेक्टर चालक आलू बोने के लिए खेत जोतने गया हुआ था, उसी समय पीछे-पीछे से कृष्णा उम्र लगभग 15 वर्ष खेत पर पहुंच गया और पीछे से रोटावेटर के सहारे से ट्रैक्टर पर चढ़ने लगा तभी उसका पैर फिसल गया और वह रोटावेटर के नीचे आ गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया।

कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के गांव ईशमपुर निवासी क्षेत्र पाल सिह उर्फ टिंकू का ट्रेक्टर देर शाम गांव के रहने वाले चालक मनोज खेत में जुताई के लिये गांव के पूर्व प्रधान रघुवर दयाल के खेत मे रोटावेटर चला रहे थे तभी गांव के ही पास के क्षेत्रपाल का पुत्र कृष्णा घर से यह कहकर गया कि हम टाइम पूछ कर आ रहे है कि कितने बजे से इनके खेत मे ट्रेक्टर चला है। यह कहकर खेत की तरफ चला गया। इतने में जब वह चलते रोटावेटर के पीछे से चढ़कर ट्रेक्टर चालक से टाइम पूछने लगा तभी उसका पैर फिसल गया और वह रोटावेटर के नीचे फस गया। जबतक कोई कुछ समझ पाता उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। इस बात की सूचना ग्रामीणों ने मृतक के बालक के घर पर दी।

ट्रेक्टर चालक टैक्टर छोड़कर भागा

सूचना मिलते ही परिजन खेतों की तरफ दौड़े। लोगों की भीड़ आता देख ट्रेक्टर चालक टैक्टर छोड़कर भाग गया। परिजन बालक के शव को उठाकर घर ले आये । बालक की मौत से पिता क्षेत्रपाल व मां सुनीता देवी का रो-रो कर बुराहाल है। मृतक बालक घर मे सबसे बडा पुत्र था, एक बहन है उसका नाम तृषा है। मृतक बालक कक्षा 8 का छात्र था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story