×

Kannauj News: अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर पंचायत कर्मियों और सभासदों के बीच झड़प, मचा हड़कंप

Kannauj News:सभासदों ने अधिशासी अधिकारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

Pankaj Srivastava
Published on: 22 Sep 2023 10:46 AM GMT
Clash between Nagar Panchayat workers and councilors who arrived to remove encroachment, created commotion
X

अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर पंचायत कर्मियों और सभासदों के बीच झड़प, मचा हड़कंप: Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में नगर पंचायत की जमीन पर कब्जा हटाने पहुंचे नगर पंचायत कर्मियों और सभासदों के बीच झड़प हो गयी। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षो के बीच गहमागहमी का माहौल बन गया। जिसके बाद सभासदों ने अधिसाशी अधिकारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जिसको लेकर अधिशासी अधिकारी ने भी सभासदों पर सरकारी काम में बाधा डालने की बात कही है। मौके पर मौजूद पुलिस ने सभासदों को दूर करते हुए शांति व्यवस्था बनाए जाने को कहा है।

नगर पंचायत की जमीन पर कब्जा

कन्नौज जिले के सौरिख नगर पंचायत के आजाद नगर मोहल्ले में कई वर्षों से लोग नगर पंचायत की जमीन पर कब्जा किये हुए थे। कई बार नोटिस के बाद जमीन नहीं खाली हुयी तो अधिशासी नगर पंचायत कर्मियों के जेसीबी लेकर कब्जा हटवाने पहुंच गये तो लोगों में हडकंप मच गया। नगर पंचायत कर्मियों ने जमीन को कुछ देर में कब्जा मुक्त करा दिया। इस बात की भनक लगते ही आजाद नगर मोहल्ले के सभासद मुस्ताक खां, किदवई नगर सभासद इजहार अली, सरोजनी नगर के सभासद अनीस सिद्दीकी सहित आधा दर्जन सभासद आ गए और विरोध करने लगे।

Photo-Newstrack

अधिशासी अधिकारी के साथ सभासदों की नोक झोंक

विरोध के दौरान अधिशासी अधिकारी के साथ सभासदों की नोक झोंक होने लगी। मौके पर पुलिस होने के कारण अतिक्रमणकारियों सहित सभासदों को पीछे हटना पड़ा। जिसके बाद सभासदों ने जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया। हालांकि पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को मौके से दूर कर शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात कही। अधिशासी अधिकारी उमेश कुमार सिंह का कहना है कि सभासदों ने सरकारी कार्य में बाधा डालने का प्रयास किया है। जरूरत पड़ने पर इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story