×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kannauj News: पिकअप और आटो में जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग गम्भीर घायल

Kannauj News: रांग साइड से तेज गति से आ रही थी पिकअप। छिबरामऊ क्षेत्र के नेशनल हाईवे-34 पर प्रेमपुर के पास हुआ हादसा।

Pankaj Srivastava
Published on: 16 Sep 2023 1:09 PM GMT
X

पिकअप और आटो में जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग गम्भीर घायल (पीड़ितों की मदद करती पुलिस और स्थानीय लोग) : Photo-Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में नेशनल हाईवे पर एक बार फिर भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। जहां पर तेज रफ्तार पिकअप ने सवारियों से भरे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी जिससे आटो में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Photo-Newstrack

छिबरामऊ क्षेत्र के नेशनल हाईवे-34 पर प्रेमपुर के पास बेवर की ओर से आ रहे ऑटो में रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो उछलकर 6 पलटी लेते हुए हाईवे पर पलट गया, जिससे ऑटो में बैठी 6 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं तीन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने तिर्वा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। वहीं मौके से पिकअप चालक फरार हो गया।

Photo-Newstrack

यह सवारियां हुई घायल

1- महेश चंद्र पुत्र गोवर्धन गांव जोगा बेवर मैनपुरी

2- हाकिम सिंह पुत्र फूल सिंह

3- अरविंद पुत्र रामशंकर जोगा बेवर मैनपुरी

4- मनोज कुमार पुत्र रामसेवक

5- विनोद कुमार पुत्र रामशरण

6- प्रदीप पुत्र बेचेलाल जमामर्दपुर छिबरामऊ

7- अरविंद पुत्र प्रांजल मनिकापुर छिबरामऊ ऑटो ड्राइवर

Photo-Newstrack

स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी सवारियां बेबर मैनपुरी से छिबरामऊ आ रही थीं, तभी नेशनल हाईवे प्रेमपुर के पास पिकअप रॉन्ग साइड तेज रफ्तार की गति से आ रही थी और आटो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद चीक पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Photo-Newstrack

हादसे की जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी अजय कुमार पाठक ने बताया कि मामले की जानकारी होते ही वह स्वयं मौके पर पहुंचे इसके बाद सभी घायलों को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पिकअप को मौके पर कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। घायलों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story