Kannauj News: खड़े ट्रक में पीछे से घुसी डीसीएम, चार की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Kannauj News: कन्नौज में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 Aug 2024 4:13 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2024 5:30 AM GMT)
Kannauj News
X

डीसीएम के उड़े परखच्चे (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी। यह चारों डीसीएम पर सवार थे‚ जो दिल्ली से कानपुर की ओर आ रहे थे तभी रास्ते में गुरसहायगंज क्षेत्र के नेशनल हाईवे 31 पर डीसीएम चालक को नींद की झपकी आ गई और तेज रफ्तार डीसीएम आगे खड़े ट्रक के कंटेनर में घुस गयी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गये और डीसीएम में आगे बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। तो वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। चारों मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में लाकर रखवाया गया है। जिसके बाद चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा ।

हादसे में इन चार लोगों की मौत

आपको बताते चलें कि शुक्रवार 06.30 बजे सुबह दिल्ली से आ रही डीसीएम गाड़ी नंबर UP33 BT9908 जिसमे पाँच व्यक्ति सवार थे साईं ढाबा जुनेदपुर थाना क्षेत्र गुरसहायगंज हाईवे जीटी रोड पर खड़े कंटेनर नंबर PB05AB1011 पर डीसीएम चालक द्वारा जोरदार टक्कर मार दी जिससे डीसीएम चालक सहित अन्य 4 लोग जिसमें विपिन कुमार पुत्र बृजलाल निवासी जौनपुर मछलीशहर‚ सोनू शर्मा पुत्र ओमप्रकाश उम्र 23 वर्ष निवासी रमई अमेठी‚ प्रशांत सिंह पुत्र पवन सिंह उम्र 22 वर्ष निवासी पुरे बरियार बिसेन दुलापर कला शाहगढ़ अमेठी‚ संतोष कुमार पुत्र नामालूम निवासी सरेसर थाना जगदीशपुर अमेठी की मौके पर ही मृत्यु हो गई व एक अन्य व्यक्ति पवन कुमार पुत्र लालजी उम्र 30 वर्ष निवासी माटरी मझुरा मछलीशहर जौनपुर घायल को एंबुलेंस से इलाज हेतु जिला अस्पताल कन्नौज ले जाया गया जहां उसकी हालल गंभीर देख डाक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया तो वहीं चारों मृतको के शव को एम्बुलेंस से जिला मोर्चरी कन्नौज भिजवाया गया। कंटेनर नंबर PB05AB1011 पर डीसीएम चालक जगदीश सिंह पुत्रबूटा सिंह उम्र 35 वर्ष नि0 सरामा थाना कोटकपुरा जिला फरीदकोट पंजाब व दोनो वाहनो को हिरासत पुलिस मे लिया गया है ।


चालक को आई नींद, हादसे में डीसीएम के उड़े परखच्चे

गुरसहायगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 31 पर दिल्ली की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम चालक को नींद आ जाने के कारण आगे खड़े ट्रक के कंटेनर में पीछे से घुस गयी। तेज रफ्तार होने के कारण टक्कर इतनी जोरदार हुई कि डीसीएम के परखच्चे उड़ गए। डीसीएम में आगे बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। तो वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा देख मौके पर स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल करते हुए चारों मृतकों के शव को जिला अस्पताल में भिजवाया तो वहीं घायल की हालत गंभीर देख उसको कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।

चार लोगों की मौत की हुई पुष्टि

हादसे की जानकारी देते हुए जिला अस्पताल में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ० हरि माधव ने बताया कि एनएचए की दो एम्बुलेंश में चार अज्ञात मृत लोगों को लेकर आई है और यह घटना शायद बता रहे है कि गुरसहायगंज थाना क्षेत्र की है। चारों यहां मृत अवस्था में है। एक्सीडेंट की घटना से चारों आये है और बाकी चीजें पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पायेंगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story