Kannauj News: मवेशी खरीदने के लिए निकले व्यापारी का सड़क के किनारे मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Kannauj News: मौत की सूचना मिलते ही परिजनो मे कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 17 Oct 2023 9:52 AM GMT
Kannauj News:
X

Kannauj News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News:यूपी के कन्नौज जिले के बछज्जापुर गांव के निकट एक पशु व्यापारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया। इस बात की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनो मे कोहराम मच गया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। परिजनों को मानना है कि उनकी हत्या कर शव को फेंका गया है तो वहीं पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

आपको बताते चलें कि जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गुंदारा निवासी 55 वर्षीय रघुवीर राजपूत एक पशु व्यापारी था, जो पशुओं की खरीद-फरोख्त करता था। सोमवार को जब उसका कहीं पता नहीं चला तो उसकी परिजनों ने खोजबीन की। परिजनों ने बताया कि वह पशुओं की खरीदारी की बात कहकर गुरसहायगंज गया था। देर शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने फोन किया, लेकिन उनका फोन नहीं उठा इसके बाद सोमवार देर शाम को पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के बछ्ज्जापुर गांव के पास तिर्वा-इंदरगढ़ मार्ग पर सड़क किनारे एक शव लहूलुहान अवस्था में पडा है। इस बात की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और फिर शव को मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखवा दिया।

पुलिस ने आधार कार्ड से शिनाख्त कर परिजनों को दी सूचना

पशु व्यापारी का शव मिलने पर उसकी शिनाख्त के लिए शव के पास मिले फोन व कागजात चेक किए। इसके बाद शव के पास से मिले आधारकार्ड वह पहचान पत्र से शिनाख्त करते हुए पुलिसकर्मियों ने उसके परिजनों को सूचना दी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर की है। परिजनों ने बताया कि दो माह पहले गांव में एक युवक से विवाद हुआ था। जिसकी रंजिश को लेकर हत्या की गई। कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सड़क किनारे पड़ा मिला पशु व्यापारी का शव

मृतक रघुवीर सिंह का शव तिर्वा-कन्नौज मार्ग पर सड़क के किनारे पड़ा हुया मिला। पुलिस की सूचना पर मृतक की पत्नी प्रेमलता व अन्य परिजन मौके पर पहुँच गए। घटनास्थल पर पहुंची मृतक की पत्नी प्रेमलता ने बताया कि वह घर पशुओं को खरीदने के लिए घर से निकले थे। उनकी जेब में एक लाख रूपए पड़े थे। परिजनों मे हत्या की आशंका जताई है जिसको लेकर तिर्वा कोतवाल विजय सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story