Kannauj: घर से स्कूल को निकली छात्रा का पेड़ से लटकता मिला शव

Kannauj: सदर कोतवाली कन्नौज के गांव कछपुर्वा निवासी सतीश और संतोषी देवी की 16 वर्षीय बेटी शालिनी बुधवार की सुबह जसोदा के माडल स्कूल जाने के लिये सुबह 7 बजे घर से निकली थी।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 July 2024 10:21 AM GMT
kannauj news
X

कन्नौज में घर से स्कूल को निकली छात्रा का पेड़ से लटकता मिला शव (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: जिले में घर से स्कूल को निकली एक 16 वर्षीय छात्रा का शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटकता हुआ मिलने से हड़कंप मच गया। मृतका की मां ने पड़ोसी गांव के युवकों पर बेटी से आय दिन छेड़छाड़ करने की बात कहते हुये हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।

बताते चलें कि सदर कोतवाली कन्नौज के गांव कछपुर्वा निवासी सतीश और संतोषी देवी की 16 वर्षीय बेटी शालिनी बुधवार की सुबह जसोदा के माडल स्कूल जाने के लिये सुबह 7 बजे घर से निकली थी। काफी समय गुजरने के बाद जब शालिनी घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। जिसके बाद खोजबीन शुरू की गई, लेकिन शालिनी का कोई पता नहीं चला। हताश परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गुमशुदगी दर्ज करते हुये छात्रा की खोजबीन शुरू की। अभी परिजन और पुलिस छात्रा की तलाश में लगे ही हुये थे, कि गुरुवार को गांव के बाहर एक पेड़ पर एक युवती का शव लटका हुआ है, जानकारी पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

जानकारी शालिनी के परिजनों तक पहुंची तो मौके पर ग्रामीणों के साथ वह भी पहुंच गये। पेड़ से बेटी का शव लटका हुआ देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुये शव को पेड़ से उतरवाने के बाद पोटमार्टम हेतु भिजवा दिया। पता चला है कि, घटनास्थल पर कुछ निशान भी मिले हैं, जिनसे ऐसा लगता है कि शव को खींचा गया था। घटना को लेकर छात्रा की मां का कहना है, कि एक दूसरे गांव के चार लड़के आय दिन बेटी को स्कूल आते जाते खींचतान और परेशान करते थे।

संतोषी ने अपनी बेटी की हत्या कर शव लटकाये जाने का आरोप पड़ोसी गांव के लड़कों पर लगाया है। उनका यह भी कहना था कि बेटी स्कूल की कॉपी किताबों के अलावा मोबाइल और पैसे भी ले गई थी। लेकिन उसके पैसे और मोबाइल भी गायब था। वहीं पुलिस के मुताबिक शालिनी की मां ने स्कूल जाते समय उसको डांट दिया था, जिसके कारण वह गुस्से में घर से निकल गई थी। पुलिस ने बताया कि, फिर भी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही कार्यवाही की जायेगी। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story