×

Kannauj: कन्नौज में संदिग्ध हालत में नाले में मिली युवक की लाश, मचा कोहराम, तफ्तीश में जुटी

Kannauj News: मृतक के परिजनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, विजय घर से सब्जी लेने के लिए निकला था। काफी देर बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा। घर वालों ने आसपास लोगों से पूछताछ की। लेकिन, उसका कहीं पता नहीं चला।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 Nov 2023 1:21 PM GMT (Updated on: 6 Nov 2023 1:23 PM GMT)
Kannauj: कन्नौज में संदिग्ध हालत में नाले में मिली युवक की लाश, मचा कोहराम, तफ्तीश में जुटी
X

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में सोमवार (06 नवंबर) को संदिग्ध हालत में नाले में एक युवक का शव मिला। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र मे सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन परिजन मौके पर पहुंचे। शव के पास परिजनों का कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या है मामला?

सदर कोतवाली क्षेत्र के देवधरापुर गांव निवासी 25 वर्षीय विजय पुत्र तुलसीराम का शव नाले में पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। शव देख परिजनों ने रोना-बिलखना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि, आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी ।

घर से सब्जी लेने के लिए निकला था युवक

मृतक के परिजनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि, विजय घर से सब्जी लेने के लिए निकला था। काफी देर बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा। घर वालों ने आसपास लोगों से पूछताछ की। लेकिन, उसका कहीं पता नहीं चला। नाले में उसके शव मिलने की सूचना मिली। कोतवाली प्रभारी अजय अवस्थी का कहना है कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई के जाएगी।

अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये पता चल पाएगा कि, युवक की हत्या हुई थी या किसी अन्य वजह से उसकी मौत हुई थी। फिलहाल पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर मामले के सबंध में सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story