Kannauj News: बहन से राखी बंधवाने जा रहे युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Kannauj News: राखी बंधवाने के लिये अपनी बहन के घर जाने के लिये बाइक से रवाना हुये युवक की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक कन्नौज के तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी विभाग में वार्ड बॉय था।

Pankaj Srivastava
Published on: 19 Aug 2024 4:53 PM GMT
Kannauj News
X

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Kannauj News: राखी बंधवाने के लिये अपनी बहन के घर जाने के लिये बाइक से रवाना हुये युवक की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक कन्नौज के तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी विभाग में वार्ड बॉय था। 22 वर्षीय गोविंद पुत्र धनीराम निवासी ठठिया रक्षाबंधन के कारण बेनीगंज में ब्याही अपनी बहन सरोज से राखी बंधवाने के लिये बीती सायं अपनी बाइक से रवाना हुआ था। हरदोई जिले के माधौगंज भगौली मार्ग पर जैसे ही गोविंद पहुंचा, तभी किसी वाहन की टक्कर से गोविंद की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची संबंधित थाना पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद सब को परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया। बताते चलें कि गोविंद अपने परिवार की जीविका चलाने वाला अकेला था। उसकी मौत से परिवार टूट सा गया है। गोविंद की पत्नी पूनम मासूम बेटी एंजल के अलावा मां का घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार का कहना था, कि गोविंद की मौत से परिवार की आर्थिक स्थित पूरी तरह प्रभावित हो गई है। परिजनों ने शासन से मदद की गुहार लगाई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story