×

Kannauj News: जिला अस्पताल कैम्पस में कुत्तों की दहशत, डॉक्टर सहित 6 लोगों पर हमला बोल किया घायल, चलाया गया रेस्क्यू ऑपरेशन

Kannauj News: सीएमओ डॉ. विनोद कुमार ने नगरपालिका प्रशासन को पूरा मामला बताते हुए कुत्ता पकड़वाने के लिये पत्राचार किया। सीएमओ के पत्र पर बिना देरी किये डॉग कैचर दस्ते ने जिला अस्पताल पहुंच पागल कुत्ते को पकड़ा है। पागल कुत्ता पकड़े जाने के बाद अस्पताल कैम्पस कालोनी में रहने वाले स्टाफ ने राहत की सांस ली है।

Pankaj Srivastava
Published on: 10 Dec 2023 5:33 PM GMT
X

जिला अस्पताल कैम्पस में कुत्तों की दहशत, डॉक्टर सहित 6 लोगों पर हमला बोल किया घायल, चलाया गया रेस्क्यू ऑपरेशन: Photo- Newstrack

Kannauj News: कन्नौज जिला अस्पताल कैम्पस में आवारा कुत्तों का आतंक व्याप्त है। इन कुत्तों में से एक पागल कुत्ता भी है। जो कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है। कुत्ते के आतंक से कैम्पस में रहने वाले स्टाफ के लोग अपने-अपने कमरों में कैद होने को मजबूर हैं। जिससे पूरे कैंपस में दहशत का माहौल बना हुआ है। पागल कुत्ते ने जिला अस्पताल के डॉक्टर सहित 6 लोगों को अब तक अपना शिकार बनाया है। इस दहशत से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया और फिर उसकी शिकायत पालिका प्रशासन से की गयी जिसके बाद पागल कुत्ते सहित अन्य कुत्तों को पकड़ने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया।

आपको बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से कन्नौज जिला अस्पताल में लगातार आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ रहा था। जिससे हर आने-जाने वाले मरीजों के साथ आये तीमारदार भी इन कुत्तों का शिकार बन जाते थे और हद तो तब हो गई जब अस्पताल में इलाज करने वाले डॉक्टर रविन्द्र सिंह तक पागल कुत्ते का शिकार हो गये। इस बात की शिकायत कई बार पालिका प्रशासन से की गई थी लेकिन उन्होंने अनसुनी कर दी थी लेकिन जब लगातार कुत्तों का आतंक बढ़ता हुआ दिखने लगा और डॉक्टर तक इसका शिकार हो गये तो जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ विनोद कुमार ने पालिका को इस संबंध में लिखित रूप से शिकायत करते हुए तत्काल कार्यवाही की बात कही। जिस पर पालिका प्रशासन ने मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

डॉग कैचर टीम ने जिला अस्पताल पहुंचकर पकड़े पागल कुत्ते

कन्नौज जिला अस्पताल में पागल कुत्तों को काटने के मामले में रेस्क्यू शुरू किया गया। इस दौरान डॉग कैचर टीम ने जिला अस्पताल पहुंचकर पागल कुत्ते को पकड़ा और अपने साथ ले गयी। इस बात को लेकर जिला अस्पताल के सीएमओ डॉ. विनोद कुमार ने नगरपालिका प्रशासन को पूरा मामला बताते हुए कुत्ता पकड़वाने के लिये पत्राचार किया। सीएमओ के पत्र पर बिना देरी किये डॉग कैचर दस्ते ने जिला अस्पताल पहुंच पागल कुत्ते को पकड़ा है। पागल कुत्ता पकड़े जाने के बाद अस्पताल कैम्पस कालोनी में रहने वाले स्टाफ ने राहत की सांस ली है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story