TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: गरीबी का वार, फांसी के फंदे से झूल गया, स्कूल में था वाहन चालक

Kannauj News: आर्थिक हालत खराब होने और गृह कलेश के चलते एक 55 वर्षीय वाहन चालक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। यह व्यक्ति कन्नौज शहर के एक निजी स्कूल में वाहन चालक था।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 Sep 2024 10:44 AM GMT
Kannauj News ( Pic- Newstrack)
X

Kannauj News ( Pic- Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में आर्थिक हालत खराब होने और गृह कलेश के चलते एक 55 वर्षीय वाहन चालक ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। यह व्यक्ति कन्नौज शहर के एक निजी स्कूल में वाहन चालक था। घटना की जानकारी के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के थाना इंदरगढ़ के नई बस्ती गांव निवासी 55 वर्षीय राकेश पुत्र मुन्नालाल सबिता का शव शनिवार की सुबह घर से एक कि.मी दूर स्थिति बाग में आम के पेड़ की टहनी के सहारे लटकता मिला। नित्य क्रिया को निकले ग्रामीणों ने जब पेड़ से लटकता हुआ शव देखा तो हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का कहना था कि उनके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी, जिस कारण राकेश कन्नौज के एक निजी स्कूल में वाहन चालक थे और बच्चों को लाने ले जाने की नौकरी करते थे।परिजनों के मुताबिक उनके पास 10 बिसवा खेत था। नौकरी और खेती से होने वाली आमदनी से परिवार का खर्च उठाया जाता था। ग्रामीणों में उपरोक्त घटना को लेकर जहां गृह कलेश का मामला भी सामने आया। वहीं परिवार के आर्थिक हालत भी ठीक ना होने की भी बात सामने आई। परिवार के सदस्य कलह जैसी किसी प्रकार की बात से इंकार कर रहे हैं।

गांव में चर्चा यह भी रही कि, कुछ दिन पूर्व मृतक ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन उसको बचा लिया गया था। मृतक के परिवार में चार पुत्रियां और तीन पुत्र भी हैं। राकेश की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।घटना के सूचना पर इंदरगढ़ थाना प्रभारी पारुल चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा घटना की जांच पड़ताल शुरू करते हुये मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। मृतक के शव पर परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story