Kannauj News: मौत के बाद परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार, कब्र से निकाला गया शव

Kannauj News: सड़क दुर्घटना में एक निजी हॉस्पिटल में आशीष की मौत हो गई थी। स्वजन ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को कन्नौज स्थित गंगा नदी किनारे महादेवी घाट पर आशीष का अंतिम संस्कार कर दिया था।

Pankaj Srivastava
Published on: 29 July 2024 1:23 PM GMT
After death, the family members had performed the last rites, the body was taken out from the grave
X

मौत के बाद परिजनों ने कर दिया था अंतिम संस्कार, कब्र से निकाला गया शव: Photo- Newstrack

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज में सत्रह दिनों बाद दफन किए गए युवक का शव निकाला गया तो हड़कंप मच गया। जिन परिजनों ने पहले युवक के शव को बिना पोस्टमार्टम के दफन कर दिया था, अब वही परिजन शव निकाले जाने के बाद कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। बताते चलें कि मामला कन्नौज जिले के कोतवाली तिर्वा क्षेत्र के अकुड़िया गांव का है।

बीते 12 जुलाई को कन्नौज जिले के कोतवाली तिर्वा क्षेत्र के अकुड़िया गांव के निवासी बेंचेलाल के पुत्र आशीष लोहामढ़ का दुर्घटना में एक ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हो गया था। जिसकी स्थानीय चिकित्सालय में उपचार के दौरान हालत में सुधार ना होने पर आशीष को हायर हॉस्पिटल कानपुर के लिए भेजा गया था। जहां एक निजी हॉस्पिटल में आशीष की मौत हो गई थी। स्वजन ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को कन्नौज स्थित गंगा नदी किनारे महादेवी घाट पर आशीष का अंतिम संस्कार कर दिया था।


कब्र से शव को बाहर निकाला गया

उधर, जब घटना को लेकर मृतक के भाई दिलीप ने दुर्घटना करने वाले ट्रैक्टर चालक राजप्रताप के खिलाफ पुलिस को कार्यवाही के लिये तहरीर दी तो बिना पोस्टमार्टम के कार्यवाही का पेंच फंस गया। आखिर ट्रैक्टर चालक पर कार्यवाही को लेकर जिले के एसपी अमित कुमार आनंद से जब परिजनों ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई तो अंतिम संस्कार किये गये आशीष का शव घाट स्थित जमीन से पुलिस बल की मौजूदगी में बाहर निकाला गया।

परिजनों के मुताबिक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। परिजनों के मुताबिक अब शायद उनको न्याय मिलने के साथ ही दोषी पर कार्यवाही हो सकेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story