×

Kannauj: धू-धू कर जल उठी यूपी रोडवेज की बस, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

Kannauj News: कन्नौज से आगरा जा रही यूपी रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई। बस में कुल 20 यात्री सवार थें। सभी ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई।

Pankaj Srivastava
Published on: 15 Jun 2024 4:04 AM GMT
Kannauj: धू-धू कर जल उठी यूपी रोडवेज की बस, यात्रियों ने कूद कर बचाई जान
X

Kannauj News: कानपुर दिल्ली मार्ग पर छिबरामऊ कोतवाली के पूर्वी बाईपास पर एक बड़ा हादसा हो गया है। सवारियों से भरी रोडवेज की बस में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। इससे पहले कि बस आग का गोला बनती, उसमें सवार करीब 20 यात्रियों ने कूद कर अपनी जान बचाई। यात्रियों में महिलाएं भी शामिल हैं। आग लगने के बाद मची भगदड़ में बस में मौजूद यात्रियों का समान जलकर राख का ढेर बन गया।

20 यात्री थे सवार

बता दें, बीती देर रात एक रोडवेज बस आगरा जाने के लिये कन्नौज से रवाना हुई थी। बस में करीब 20 यात्री सवार थें। जैसे ही बस दिल्ली मार्ग पर छिबरामऊ के पूर्वी बाईपास पर पहुंची, इसी दौरान बस के इंजन में धुंआ उठने लगा और अचानक बस में आग लग गई। आग लगने से बस में मौजूद सवारियों में अफरा तफरी मच गई। वहीं, बस के चालक परिचालक से लेकर तमाम यात्री जान बचाने के लिए बस से कूद पड़े। देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई।

आधे घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम


इस आग की घटना में बस में यात्रा कर रहे सवारियों का हजारों रुपए का सामान जलकर राख का ढेर बन गया। उधर बस में आग की घटना के बाद मुख्य मार्ग पर यातायात ठप पड़ गया और बड़ी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना के आधे घंटे बाद मौके पर फायर बिग्रेड की टीम पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार, बस में मौजूद सवारियों में कोई हताहत की सूचना नहीं है। लेकिन उनके चेहरों पर खौफ साफ नजर आ रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के आसपास मौजूद लोगों की भीड़ को हटाकर यातायात को फिर से सामान्य कराया। घटना स्थल पर काफी समय तक हड़कंप का माहौल नजर आया।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story