×

Kannauj News: टोल प्लाजा पर चलते ट्रक में लगी आग, धूँ-धूँ कर जला ट्रक, मौके पर पहुंची फायरबिग्रेड ने बुझाई आग

Kannauj News: ट्रक के आगे के हिस्से में धूंआ उठते ही ड्राइवर व क्लीनर ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाते हुए भाग खड़े हुए। जिसके बाद ट्रक में आग तेजी से बढ़ती चली गयी और धूँ-धूँ कर ट्रक जलने लगा।

Pankaj Srivastava
Published on: 5 Oct 2023 3:18 PM GMT
X

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में टोल प्लाजा पर एक ट्रक में अचानक आग लग गयी। आग लगते ही राहगीरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ट्रक ड्राइवर व क्लीनर ने ट्रक से कूदकर जान बचाकर भाग गये। तब तक ट्रक धूँ-धूँ कर जलने लगा। आग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना देकर मौके पर आग को बुझवाया। दमकलकर्मियों ने बताया कि आग ने विकराल रूप पकड़ लिया था जिसकी वजह से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत टोल प्लाजा सीमेंट ले जा रहे एक चलते ट्रक में अचानक आग लग गयी। ट्रक के आगे के हिस्से में धूंआ उठते ही ड्राइवर व क्लीनर ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाते हुए भाग खड़े हुए। जिसके बाद ट्रक में आग तेजी से बढ़ती चली गयी और धूँ-धूँ कर ट्रक जलने लगा। बीच सड़क पर ट्रक में लगी आग से राहगीरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इस बात की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना देकर बुलवाया। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

ड्राइवर व क्लीनर ने सूझबूझ से बचाई अपनी जान

कन्नौज में टोल प्लाजा पर चलते ट्रक में जैसे ही धुआं निकला ड्राइवर व क्लीनर दोनों ही सचेत हो गये। दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर कूद कर भागने की ठान ली और दोनों ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाते हुए मौके से फरार हो गये।


दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाई आग

ट्रक में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया था। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा। आग बुझाते वक्त आग और भड़क रही थी। जिससे कड़ी मशक्कत के बाद ही दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। दमकल कर्मियों का कहना है कि ट्रक में लगी आग बहुत भयानक रूप ले चुकी थी। जिससे बुझाने में समय लगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story