×

Kannauj News: दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष, फायरिंग व पथराव से फैली सनसनी, चार घायल

Kannauj News: एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर के भीतर जबरन घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व अभद्रता की। वहीं घर में रखी नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 Jun 2023 6:27 AM GMT
Kannauj News: दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष, फायरिंग व पथराव से फैली सनसनी, चार घायल
X
Kannauj News (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में बच्चों को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों की ओर से हवाई फायरिंग, पथराव और जमकर लाठी डंडे चले हैं। मारपीट में दोनों पक्षों से चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मारपीट के बाद मोहल्ले में पुलिस को तैनात कर दिया गया है। घटना को लेकर दोनों पक्षों में भारी तनाव बना है। जिसके बाद अब पुलिस जांच कर रही है।

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बिरतिया मोहल्ला निवासी अयाज पुत्र रियाज अहमद ने बताया है कि वह घर पर खाना खा रहा था तभी बच्चों में विवाद हो गया जिसके बाद मोहल्ले के ही जीसान, हसन, फैज, असद, फैसल, अरसद दबंगों ने उसके घर पर हमला बोल दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर गालीगलौज और मारपीट हुई। वहीं बाद में दबंगों ने हवाई फायरिंग भी की, दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर पथराव करने के साथ ही लाठी-डंडा, कंटवासा, फरसा और चाकू लेकर हमलावर हो गए। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर के भीतर जबरन घुसकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व अभद्रता की। वहीं घर में रखी नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मारपीट में घायल हुए लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। तनाव को देखते हुए मोहल्ले में पुलिस को तैनात कर दिया गया। इस मामले में एक पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को प्रार्थना पत्र भी दिया है। दबंगों के पकड़ने के लिए पुलिस ने रात में दबिश भी दी लेकिन दबंग हमला करने के बाद फरार हो गए। वहीं पुलिस अब मामले की गहनता से जांच कर रही है।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया

इस मामले में कोतवाली प्रभारी अजय कुमार पाठक ने बताया कि उनको मामले की जानकारी होते ही वह मौके पर पहुंचे जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है एक पक्ष ने तहरीर दी है। वहीं घायलों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story