×

Kannauj News: शातिर चोरों का गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, नकदी सहित सामान बरामद

Kannauj News: तिर्वा के अवंतीवाई नगर में एक अध्यापक के घर चोरी करने के बाद पुलिस ने चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ कर गिरफ्तार किया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 1 Jun 2024 10:41 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2024 12:55 PM GMT)
Kannauj News
X

गिरफ्तार चोर। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले के तिर्वा नगर में एक अध्यापक के आवास पर चोरी की घटना हुई। इस घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों की धरपकड़ में लगी पुलिस को आखिरकार सफलता मिल गयी। पुलिस इस घटना को कारित करने वाले एक गिरोह को पकड़ा है। पुलिस ने इनके पास से अध्यापक के आवास से लूटी गई नकदी और सामान भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने गिरोह को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक बीती 3 मई की रात अध्यापक सर्वेश कुमार पुत्र राधेश्याम निवासी अवंतीबाई नगर तिर्वा जो एक अध्यापक हैं, उनके आवास पर रात के समय शातिर चोरों ने करीब 50 हजार रुपए की नकदी सहित एक लैपटॉप, दो टेबलेट चुरा लिए थे। जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस समय सर्वेश अपने घर की छत पर सोये हुए थे। घटना के खुलासे को लेकर लगी एसओजी, सर्विलांस टीम के अलावा कोतवाली प्रभारी जयंती प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम को आखिर सफलता मिली और पुलिस ने शातिर चोरों के एक गिरोह को धर दबोचा।

सभी को भेजा गया जेल

पकड़े गए चोरों में विवेक पुत्र मनोज कुमार निवासी सुक्खा पुरवा कोतवाली तिर्वा, शिवम उर्फ टाटा पुत्र रामगोपाल निवासी करसहा ठठिया, अर्पित पुत्र उदयनरायन निवासी सरसई ओसेर ठठिया, एवं करन सिंह पुत्र बलराम निवासी ग्राम करसहा थाना ठठिया हैं। उपरोक्त पकड़े गये अभियुक्तों से पुलिस ने 13,500 रुपए नकद, एचपी कंपनी का लैपटॉप एक, लावा कंपनी की टेबलेट 2, सहित तीन मोबाइल फोन भी बरामद किये हैं। पकड़े गये युवकों ने बताया कि, चारो दोस्त हैं और तिर्वा मे किराए पर रहते हैं। रात्रि में जिन घरों में घुसना आसान होता है, ऐसे घरों को चिन्हित कर घटना को अंजाम देते हैं। चोरी में मिले मोबाइलों को तीन से चार हजार रुपए में बेंच देते हैं। एसपी अमित कुमार आनंद के निर्देशन में पुलिस टीम ने घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने सभी पकड़े गये युवकों को जेल भेजा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story