×

Kannauj News: एलपीजी से भरा गैस टैंकर पलटा, मचा हड़कंप

Kannauj News: एक एलपीजी गैस टैंकर औरैया की ओर से तिर्वा पहुंचा, और फिर तिर्वा से कन्नौज मुख्य मार्ग की ओर जाने के लिये रवाना हुआ। जैसे ही टैंकर तिर्वा कन्नौज मार्ग से गुजरे लखनऊ आगरा एक्स प्रेस वे के निकट फगुआ भट्टा के करीब पहुंचा।

Pankaj Srivastava
Published on: 26 Jun 2024 11:44 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic:Newstrack)

Kannauj News: एलपीजी से भरा गैस टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया। दुर्घटना से जहां आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया वहीं एक बड़ा हादसा टलने से लोगों ने राहत की सांस ली। लोगों का कहना है कि गैस से भरा टैंकर अगर लीक हो जाता और को अनहोनी हो जाती तो न जाने कितना बड़ा हादसा हो जाता, इस घटना से लोग डरे व सहमे हुए है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों को समझा बुझाकर मौके से हटा दिया और मौके पर क्रेन की सहायता से टंकर को एक साइड मे करके खड़ा करवाया जा रहा है ताकि किसी दूसरे वाहन को कोई परेशानी न हो सके ।

डिवाइडर से टकराया टैंकर

जानकारी के मुताबिक बुधवार को एक एलपीजी गैस टैंकर औरैया की ओर से तिर्वा पहुंचा, और फिर तिर्वा से कन्नौज मुख्य मार्ग की ओर जाने के लिये रवाना हुआ। जैसे ही टैंकर तिर्वा कन्नौज मार्ग से गुजरे लखनऊ आगरा एक्स प्रेस वे के निकट फगुआ भट्टा के करीब पहुंचा, तभी अचानक टैंकर चालक संतुलन खो बैठा। जिससे एलपीजी से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुये बीच सड़क पर ही पलट गया। दुर्घटना से आसपास के ग्रामीणों और राहगीरों में हड़कंप मच गया। इससे पहले कि कोई अनहोनी घटना और बड़ा हादसा घटित होता, ग्रामीणों और आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कराया। क्रेन के सहारे पलटे टैंकर को सीधा और संतुलित कराया गया। समय रहते स्थित संभल जाने से लोगों ने राहत की सांस ली। ग्रामीणों का कहना था कि अगर किसी प्रकार की कोई लापरवाही होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। ग्रामीण रामसिंह ने बताया कि वह तिर्वा बाजार करने आये थे, उनकी आंखो के सामने एक एलपीजी गैस का एक टैंकर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर असंतुलन होकर बहकने लगा। इधर उधर स्टेरिंग होता देख वह घबरा गया, जब तक वह कुछ समझ पाता टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया ।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story