Kannauj News: दरिंदगी करने वाले से आजिज युवती ने पिया तेजाब, पुलिस ने की पूरे मामले मे कार्रवाई

Kannauj News: गंभीर हालत में युवती मेडिकल कॉलेज में भर्ती, एसपी ने लिया मामले का संज्ञान।

Pankaj Srivastava
Published on: 12 July 2024 10:09 AM GMT
Kannauj News: दरिंदगी करने वाले से आजिज युवती ने पिया तेजाब, पुलिस ने की पूरे मामले मे कार्रवाई
X

Kannauj News  (photo: social media )

Kannauj News: घर पर मौजूद अकेली युवती से कामांध युवक ने हवस मिटाने जैसी घटना को अंजाम दिया। विरोध पर युवती को पीटने के बाद आरोपी फरार हो गया। लोक लाज की भय से युवती ने तेजाब पीकर जान देने की कोशिश की। फिलहाल युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज तिर्वा में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। तो वही पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है ।

जानकारी के मुताबिक ठठिया थाना क्षेत्र के गांव खानपुर निवासी रामसिंह(काल्पनिक नाम) बीती 9 जुलाई की सायं अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खेत पर काम करने गये हुये थे। घर पर राम सिंह की पुत्री उम्र लगभग 21 वर्ष राधा (काल्पनिक नाम) अकेली थी। इसी दौरान सायं मौका पाकर पड़ोस में ही रहने वाला प्रदीप उर्फ छोटू पुत्र अमर सिंह 28 वर्ष घर में घुस आया। परिजनों का आरोप है, कि राधा से उपरोक्त कामांध युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर राधा के साथ मारपीट भी की गई, जिससे युवती घायल हो गई। घटना को अंजाम देकर युवक भाग निकलने में भी सफल हो गया, इस दौरान युवक ने मामले की जानकारी किसी को भी देने या कार्यवाही करने पर युवती को जान से मार देने की धमकी भी दी। घर से भागते हुये गांव के ग्रामीणों ने भी युवक को देखा।


मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

गांव में घटी घटना से आजिज आ चुकी युवती ने बीती 10 जुलाई की सायं लोकलाज के भय से तेजाब पीकर जान देने का भी प्रयास किया। समय रहते परिजनों को जानकारी हुई तो आनन फानन में युवती को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान युवती की हालत गंभीर थी। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई तो मामला जिले के एसपी अमित कुमार आनंद तक भी पहुंचा। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना का मुकदमा दर्ज करने के बाद युवती को डाक्टरी परीक्षण के लिये भी भेजा है। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल शुरू करवा दी गई है। परिजनो की तहरीर पर मामला दर्ज कर दोषी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story