TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: दंबग रास्ते में रोककर करते हैं छेड़छाड़, छात्रा ने डर से छोड़ा स्कूल, तेजाब फेंकने की दी धमकी

Kannauj News: एक पिता ने एसपी से शिकायत की है कि, वह मुस्लिम बाहुल्य इलाके में रहते हैं। स्कूल आने जाने के दौरान मोहल्ले के ही मुस्लिम समुदाय के कुछ दबंग युवक अक्सर बेटी से छींटाकशी और और परेशान करते हैं।

Pankaj Srivastava
Published on: 24 Jun 2024 2:00 PM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में दबंगों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, यह उस बेटी से पूंछिये, जिसने दबंगों की छींटाकशी से तंग आकर घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है। इतना ही नहीं दबंगों की बात नहीं मानने पर उसको तेजाब फेकने और जीवन बर्बाद करने की धमकी दी है। पिता का कहना है, कि दबंग बेटी को लव जेहाद का शिकार बनाना चाहते हैं। आखिर दबंगों के उत्पीड़न से त्रस्त पिता न्याय के लिये पुलिस कप्तान अमित कुमार आनंद की चौखट पर पहुंचा है।

पिता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

बताते चलें कि जिले के उपरोक्त थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी एक पिता ने एसपी से शिकायत की है कि, वह मुस्लिम बाहुल्य इलाके में रहते हैं। यहां उनकी बेटी भी परिवार के साथ रहती है। स्कूल आने जाने के दौरान मोहल्ले के ही मुस्लिम समुदाय के कुछ दबंग युवक अक्सर बेटी से छींटाकशी और और परेशान करते हैं। विरोध करने पर बेटी को तेजाब डालकर उसका जीवन बर्बाद करने की धमकी तक दी जा रही है।

दबंगों के डर से बेटी हुई घर में कैद

दबंगों के बुलंद हौसलों से डरी सहमी बेटी अब स्कूल जाना तो दूर घर से निकलने में भी कतरा रही है। दबंगों की हरकतों से पूरा परिवार सदमें में है और भयभीत है। पिता का यह भी कहना है कि मोहल्ले के मुस्लिम युवक जानबूझ कर यह सब कर रहे हैं। उनको कानून का तनिक भी खौफ नहीं है। उपरोक्त दबंग मेरी बेटी को जबरिया प्रेम प्रसंग में फंसाकर लब जेहाद का शिकार बनाना चाहते हैं। पिता का यह भी कहना है कि दबंगई के चलते युवकों का मोहल्ले के लोग भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं। फिलहाल एसपी कार्यालय पहुंचे पिता ने अपना शिकायती पत्र देकर दबंगों पर कार्यवाही और अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की जान माल की गुहार लगाई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story