Kannauj News: कोचिंग पढ़ने गई छात्रा का अपहरण, डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी बरामद नही कर सकी पुलिस

Kannauj News: 25 अक्टूबर को बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की का कोचिंग जाते समय अपहरण हो गया था। जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दूसरे दिन ही मुकदमा दर्ज कर लिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 8 Oct 2024 12:49 PM GMT
Kannauj News: कोचिंग पढ़ने गई छात्रा का अपहरण, डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी बरामद नही कर सकी पुलिस
X

Kannauj News (Pic-Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में कोचिंग पढ़ने गई एक छात्रा का अपहरण हो गया। अपहरण के बाद से लगातार परिजन पुलिस के चक्कर काट रहे है परन्तु डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी पुलिस अपहर्ता को नही ढूंढ़ पाई है, जिसके बाद परिजन राष्ट्र उदय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूराम पाल के साथ पुलिस कार्यालय पहुंचे तो वहां मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने उनको जल्द मामले में कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया, लेकिन सबसे बड़ी बात है कि कोचिंग पढ़ने गई छात्रा करीब डेढ़ माह से गायब है और पुलिस इस संगीन मामले में हांथ पर हांथ धरे बैठी है।

नाबालिग छात्रा का कोचिंग पढ़ने जाते समय हुआ अपहरण

आपको बता दें कि 25 अक्टूबर को बिशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की का कोचिंग जाते समय अपहरण हो गया था। जब वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दूसरे दिन ही मुकदमा दर्ज कर लिया। लेकिन आज करीब डेढ़ माह बीत जाने को है, इसके बावजूद भी पुलिस न तो अपहृत लड़की को बरामद कर सकी है और न ही आरोपियों तक पहुंच सकी है। परिजन पूरे मामले में कार्रवाई के लिए लगातार पुलिस अधिकारियों की चौखट पर चक्कर लगा रहे हैं। जब उनकी फरियाद नहीं सुनी गई तो परिजनों ने राष्ट्र उदय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूराम पाल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक से दर्ज मुकदमे में कार्रवाई की मांग की और बेटी को जल्द बरामद करने की मांग की, जिस पर पुलिस ने तीन दिन का समय देते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

डेढ़ महीने बाद भी अपहरणकर्ता का पता नहीं चल पाया

अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह छिबरामऊ की घटना है। छिबरामऊ में भी अपहरण का मामला दर्ज है। उसकी मां और अन्य परिजन कुछ लोगों के साथ यहां आए थे, वे कुछ लोगों पर अपनी बेटी के अपहरण का आरोप लगा रहे थे, इस संबंध में एक स्थानीय व्यक्ति से भी जांच की जा रही है। इन लोगों के अपहरणकर्ता के परिजनों का आरोप है कि हमारी जांच ठीक से नहीं हो रही है। पुलिस अधीक्षक द्वारा जांच भी छिबरामऊ थाने बिशुनगढ़ को ट्रांसफर कर दी गई है। हमारी एएचटीयू टीम भी इसमें लगी हुई है और हम जल्द से जल्द अपहरणकर्ता को बरामद कर लेंगे और बाकी कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

डेढ़ महीने बाद भी अपहरणकर्ता का पता नहीं चल पाया है। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हां, उन्होंने यही कहा था, इसलिए हमने भी उनसे बात की, कभी चीजें आसान होती हैं और कभी मुश्किल, लेकिन हम इसमें प्रयास कर रहे हैं, हमें जल्द ही सफलता मिलेगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story