×

Kannauj News: हाईस्कूल की छात्रा फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने शिक्षक पर लगाया आरोप

Kannauj News: जिले के हसेरन क्षेत्र में छात्रा ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी होते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सब का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 10 Jan 2024 12:48 PM GMT
kannauj news
X

हाईस्कूल की छात्रा फांसी लगाकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Kannauj news: जिले के हसेरन क्षेत्र में छात्रा ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। जानकारी होते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सब का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता ने शिक्षक पर आत्महत्या करने का आरोप लगाया है।

दुपट्टे से फंदा लगा कर दी जान

कन्नौज जिले के हसेरन क्षेत्र बंनगवा ग्राम पंचायत के देहकापुरवा निवासी दिनेश चंद्र की 17 वर्षीय नेहा ने बीती रात घर के अंदर कमरे में दुपट्टा से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। नेहा कस्बा के ही प्राइवेट विद्यालय में हाईस्कूल की छात्रा थी। चार भाई बहनों में दूसरे नंबर की थी। बड़ा भाई अभिषेक और पिता दिनेश चंद्र घर पर नहीं थे।

मां रेखा देवी घर के बाहर लेटी हुई थी। मृतका अपनी बहन सोनम, भाई लक्ष्मीकांत के साथ घर के अंदर टीवी चला कर लेटी थी। रात करीब तीन बजे कमरे के अंदर टीवी को चलता देख मां ने कमरे के अंदर जाकर देखा तो बेटी कड़े में दुपट्टे से फंदा लगाकर लटकी थी। जैसे ही जानकारी हुई तो घर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं इसकी सूचना पिता और पुत्र को दी। सूचना मिलते ही बुधवार सुबह घर पहुंचे तो देखा बेटी ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतका के पिता दिनेश चंद्र ने बताया कि बेटी नेहा के पास विद्यालय के ही शिक्षक के फोन आने से वह काफी परेशान थी। उन्होंने बताया दो बार फोन हमारी पत्नी रेखा ने उठाया तो शिक्षक ने उनसे बात नहीं की। पिता ने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात कही। इसकी सूचना चौकी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष किशन पाल सिंह ने तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story