TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: तेज रफ्तार स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 38 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

Kannauj News: मौके पर पहुंची पुलिस और यूपीडा के अधिकारियों ने 38 घायलों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 Sep 2024 4:01 AM GMT
Kannauj
X

तेज रफ्तार स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलटी  (photo: social media )

Kannauj News: कन्नौज के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई । जिसमें करीब 50 यात्री घायल हुए । जिनमे से 38 यात्रियों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया । 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस गोंडा से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी, जिसमें 80 यात्री सवार थे ।

बताते चलें कि कन्नौज जिले के लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के पचोर गांव के करीब 185 कट पर शनिवार की रात 3:00 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया । जिसमें गोंडा से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस के पलटते ही वहां चीख पुकार मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस और यूपीडा के अधिकारियों ने 38 घायलों को तिर्वा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया । जहां पर उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि 6 की हालत गंभीर होने के चलते उनमें से तीन को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।


बस में करीब 80 यात्री सवार

यात्रियों की माने तो ड्राइवर नशे में था। हम सभी लोग सो रहे थे कि अचानक हादसा हो गया । यात्रियों ने बताया कि बस में करीब 80 यात्री सवार थे। जिनमें से 50 यात्री के आसपास घायल हो गए। मेडिकल कॉलेज ईएमओ डॉ रजनीश यादव ने बताया कि 38 यात्री लाए गए थे। जिनका इलाज चल रहा है, इनमें से 6 की हालत गंभीर थी जिसमें से तीन को रेफर किया गया।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story