×

Kannauj News: जेल नहीं कर देंगे एनकाउंटर.., सिपाही पर गोली चलाने वाले हिस्ट्रीशीटर को सता रहा मौत का डर

Kannauj News: हिस्ट्रीशीटर अशोक उर्फ मुन्ना यादव गिड़गिड़ाते हुए बोला कि 'यह हमें जेल नहीं ले जाएंगे रास्ते में ही एनकाउंटर कर देंगे। देख लेना यह हमें भागता हुआ दिखाएंगे और एनकाउंटर कर देंगे।

Pankaj Srivastava
Published on: 31 Dec 2023 6:22 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 6:23 AM GMT)
X

हिस्ट्रीशीटर अशोक उर्फ मुन्ना यादव (Newstrack)

Kannauj News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ हिस्ट्रीशीटर अशोक उर्फ मुन्ना यादव व उसका आरोपी बेटा मेडिकल कालेज से आज यानी रविवार को डिस्चार्ज हो गया है। मेडिकल कॉलेज से निकलने के बाद आरोपी ने कहा उसे और उसके बेटे को 'भगा दिखाकर' एनकाउंटर में मार दिया जाएगा।

हिस्ट्रीसीटर अशोक उर्फ मुन्ना यादव को पुलिस से अपनी जान का खतरा नजर आ रहा है। उसने यह बात मेडिकल कॉलेज से डिस्चार्ज होते समय मीडिया के कैमरे पर बोलाृ। उसने कहा कि मुझे भागा हुआ दिखाकर पुलिस हमको मार देगी, इस बीच उसने मुख्यमंत्री योगी से न्याय की गुहार भी लगाई है।

बता दें कि हिस्ट्रीशीटर अशोक उर्फ मुन्ना यादव की गिरफ्तारी के लिए बिशुननगढ़ और छिबरामऊ पुलिस इसके घर गई हुई थी। आरोप है कि इसने और इसके नाबालिक बेटे अभय यादव और इसकी पत्नी श्याम यादव ने पुलिस के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसमें एक सिपाही सचिन राठी की मौत हो गई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए करीब 3 घंटे बाद अशोक उर्फ मुन्ना यादव व इसके नाबालिग बेटे अभय यादव को गिरफ्तार कर लिया था। तभी से इलाज के लिए अशोक उर्फ मुन्ना यादव एवं उसका नाबालिक पुत्र अभय यादव मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे। पुलिस जब आज डिस्चार्ज कर कर उनको अपने साथ ले जा रही थी।

इसी दौरान अशोक उर्फ मुन्ना यादव मीडिया कर्मियों से गिड़गिड़ाते हुए बोला कि 'यह हमें जेल नहीं ले जाएंगे रास्ते में ही एनकाउंटर कर देंगे। देख लेना यह हमें भागता हुआ दिखाएंगे और एनकाउंटर कर देंगे। इस बीच उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी न्याय की गुहार लगायी है। उसने कहा मुझे न्याय नहीं मिला इसलिए मुझे न्याय दिया जाए। बता दें कि इस हिस्ट्री सीटर पर मैनपुरी से लेकर कन्नौज जिले तक करीब 20 मुकदमे दर्ज है और 25 दिसंबर को सिपाही सचिन राठी की हत्या का भी मुकदमा इस पर दर्ज हुआ है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story