×

Kannauj News: पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा देख मचा हड़कंप, पति बोला-मेरी पत्नी अक्सर अंजान व्यक्तियों के साथ भाग जाती है

Kannauj News: पति ने बताया कि उसकी पत्नी जो अक्सर घर से अंजान व्यक्तियों के साथ भाग जाती है। कई बार पहले भी यह ऐसा कर चुकी है। आज भी यह न जाने किस व्यक्ति के साथ जा रही थी। जिसको आज मैने रंगे हांथो पकड़ लिया। यह हमसे हाथापाई करने लगी।

Pankaj Srivastava
Published on: 4 Oct 2023 11:37 AM GMT
X

 पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा: पति बोला-मेरी पत्नी अक्सर अंजान व्यक्तियों के साथ भाग जाती है: Video- Newstrack

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में तहसील गेट पर बीच सड़क पर पति-पत्नी का हाईवोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। यह देख मौके पर भीड़ जमा हो गयी। पति ने पत्नी पर यह आरोप लगाते हुए उसके हाथ बांध कर अपनी बेटी के हवाले कर दिया। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अक्सर किसी व्यक्ति के साथ भाग जाती है। जिसको लेकर पति ने उसको अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया। इस बीच पति पत्नी के ड्रामे को देख भीड़ भी इकट्ठा होकर तमाशा देखती रही।

पति और पत्नी के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा

सदर तहसील गेट पर पुलिस चौकी भी स्थापित है। इसके बावजूद अक्सर यहां लोग ड्रामेबाजी करते देखे जाते हैं। इस बात का न तो पुलिस को खबर रहती है और न ही तहसील प्रशासन को क्यों कि यह सब जानकर भी पुलिस व प्रशासन अनदेखी कर अनजान बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार सुबह सदर तहसील गेट पर देखने को मिला। जहां एक पति और पत्नी के बीच काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। मौके पर भीड़ भी इकट्ठा हो गयी जो तमाशा देखकर मजा लेती रही।

भीड़ को देखकर जब मीडिया के लोग मौके पर पहुंचे तो पति ने बताया कि उसका नाम महेश है और वह गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के ग्राम मड़हा गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी नीलम जो अक्सर घर से अंजान व्यक्तियों के साथ भाग जाती है। कई बार पहले भी यह ऐसा कर चुकी है। आज भी यह न जाने किस व्यक्ति के साथ जा रही थी। जिसको आज मैने रंगे हांथो पकड़ लिया। यह हमसे हाथापाई करने लगी। इसलिए इसके हमने अंगौछे से हांथ बांधकर अपनी बेटी के हवाले कर दिया था। अब हम इसको अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर घर ले जा रहे हैं।

तीन बच्चों की मां को आया प्रेम का बुखार

महिला के पति महेश ने बताया कि मेरे तीन बच्चे हैं, इसके बावजूद यह अक्सर प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो जाती है। कई बार यह पहले भी घर से बिना बताए कहीं चली गयी थी। हम लोग इसलिए इस पर नजर रखते हैं। इसके बावजूद मौका पाकर यह प्रेमी से बात करके घर से निकल जाती है। उसका कहना है कि तीन बच्चों के बावजूद यह प्रेम प्रसंग के चक्कर में पड़ी है। हम लोग बहुत परेशान हैं।

हंगामे की सूचना से पुलिस बेखबर

तहसील गेट पर ही पुलिस चौकी है, लेकिन इसके बावजूद इस हंगामे की सूचना पुलिस को नहीं है। काफी देर तक पति-पत्नी का ड्रामा चलता रहा। भारी भीड़ इकट्ठी हो गयी, लेकिन पुलिस को किसी बात की भनक तक नहीं लगी। इस मामले को लेकर सरायमीरा चौकी प्रभारी शेखर सैनी ने बताया कि इस तरह का मामला हमारे संज्ञान में नहीं आया है। अगर इस तरह की कोई शिकायत मिलती है तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story