Kannauj News : डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार भाई-बहन सहित मासूम घायल

Pankaj Srivastava
Published on: 20 Aug 2024 2:54 PM GMT
Kannauj News : डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार भाई-बहन सहित मासूम घायल
X

Kannauj News : कन्नौज में मंगलवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार मासूम बच्चे सहित भाई-बहन घायल हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज तिर्वा मे भर्ती कराया, जहां से हालत गंभीर होने पर युवक को हायर हॉस्पिटल के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, शहजहांपुर जिले के कैलाश नगर कालोनी मेंहदी रोड निवासी तुषार अवस्थी अपनी बहन पायल, पत्नी रितेश और मासूम भांजे आरव के साथ तिर्वा से बेला की ओर बाइक से जा रहे थे। जैसे ही तीनों बाइक सवार बेल मार्ग पर लिलुइया गांव के निकट गुलाब वाली बगिया के पास पहुंचे, तभी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। दुर्घटना में तुषार के सिर पर गहरी चोट और अधिक रक्तश्राव होने के अलावा मासूम सहित उपरोक्त महिला भी घायल हुई। घटना को आस-पास के लोगों ने देखा तो मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद एंबुलेंस की मदद से सभी तीन घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। यहां उपचार के बाद तुसार को गंभीर हालत में हायर हॉस्पिटल भेजा गया है।वहीं मासूम और उसकी मां का उपचार जारी था। पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना परिजनों को दी गई है।


अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

कन्नौज जिले के करमुल्लापुर करमुल्लापुर मौजा के बरुआ सबलपुर गांव निवासी 30 वर्षीय अमित पुत्र भीखम सिंह गाड़ी चलाकर अपने परिवार की जीविका चलाते थे। बीती सायं 8 बजे के करीब जब अमित करमुल्लापुर में सड़क पार कर रहे थे, तभी किसी तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने अमित को टक्कर मार दी। घटना की सूचना पुलिस को दिये जाने के बाद अमित को एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल भेजा गया। यहां डाक्टरों ने उसको में घोषित कर दिया। दुर्घटना की सूचना परिजनों को मिली तो हड़कंप मच गया। अमित की मौत पर पत्नी मोहिनी के अलावा लव (4), सोजल (6) सहित परिजनों का रोने बिलखने का सिलसिला जारी था। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था, और उसकी एक बहन भी है। घटना के दौरान परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजे जाने के बाद घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story