Kannauj News: कन्नौज केसरी अखबार के सम्पादक मनोज शुक्ला सहित तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, जिले में शोक की लहर

Kannauj News: कन्नौज के वरिष्ठ पत्रकार और कन्नौज केसरी के प्रधान संपादक मनोज शुक्ला व दो अन्य की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 16 Oct 2024 2:11 PM GMT (Updated on: 16 Oct 2024 2:30 PM GMT)
Kannauj News: कन्नौज केसरी अखबार के सम्पादक मनोज शुक्ला सहित तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, जिले में शोक की लहर
X

Kannauj News (Pic- Newstrack)

Kannauj News: पत्रकारिता जगत में 20 वर्षों से अधिक समय तक अपनी सेवाएं देने वाले कन्नौज के प्रथम समाचार पत्र कन्नौज केसरी के संपादक/मान्यता प्राप्त पत्रकार मनोज शुक्ला की फतेहपुर जिले में सड़क दुर्घटना में दुखद मौत हो गई। उनके साथ दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई। उनकी आकस्मिक मौत की चर्चा करते हुए हर कोई व्यथित नजर आया। उनके निधन से पत्रकारों के साथ-साथ पूरे जिले में शोक की लहर दौड़ गई।

कार दुर्घटना में हुई मौत

कन्नौज जिले के जाने-माने साहित्यकार, कवि, लेखक, पत्रकार, शिक्षाविद्, वरिष्ठ पत्रकार, कई सामाजिक संस्थाओं के संचालक, कालेश्वर नाथ मंदिर के केयरटेकर व कन्नौज केसरी के प्रधान संपादक डॉ. जीवन शुक्ला के पुत्र मनोज शुक्ला की कार दुर्घटना में मौत हो गई।

अनियंत्रित होकर ट्रॉली से जा टकराई

बताया जाता है कि मनोज शुक्ला अपने मित्र व कान्यकुब्ज साथी संस्था कन्नौज के महासचिव व गोमती देवी गर्ल्स इंटर कॉलेज मकरंद नगर कन्नौज के प्रबंधक अविनाश चंद दुबे के साथ सुबह अपनी कार वोल्विनो से प्रयागराज के लिए निकले थे। जब उनकी कार कानपुर प्रयागराज हाईवे से गुजर रही थी तो कार को गुरसहायगंज निवासी चालक श्याम त्रिपाठी चला रहा था। बताया जाता है कि तेज रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित होकर फतेहपुर के पास खड़ी ट्रॉली से जा टकराई। कार के एयर बैग खुल गए लेकिन खुलते ही फट गए और तीनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से तीनों को बाहर निकाला।

तीनों ने सीट बेल्ट लगाई हुई थी। पुलिस उन्हें पास के अस्पताल ले गई जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना मिलते ही घर व शहर में पत्रकारों व सामाजिक संगठनों में शोक की लहर दौड़ गई। तमाम लोग अपने वाहनों से घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। देर शाम शव फतेहपुर से कन्नौज पहुंचे जिनका अंतिम संस्कार गुरुवार को किया जाएगा। उनके निधन से पत्रकारों में शोक की लहर है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story