×

Loksabha Election 2024: भाजपा सांसद ने की गौरीशंकर मंदिर में पूजा, माँगा जीत का आर्शीवाद

Kannauj News: सुब्रत पाठक पर भाजपा ने फिर से भरोसा जताते हुए टिकट देने का एलान किया और उन्हें पार्टी ने चौथी बार कन्नौज संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया।

Pankaj Srivastava
Published on: 4 March 2024 5:50 AM GMT
Kannauj News
X

सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर में सांसद सुब्रत पाठक ने पूजा अर्चना की   source: Newstrack  

Kannauj News: भाजपा को 400 सीटों के पार का संकल्प लेकर विकसित भारत का प्रण लेकर प्रत्येक कार्यकर्ता काम कर रहा है। आज उसी क्रम में लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha election 2024) की टिकट मिलने के बाद कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक (Subrata Pathak) सबसे पहले बाबा गौरीशंकर मंदिर (Baba Gaurishankar Temple) में दर्शन को पहुंचे। जहां पर उन्होंने बाबा गौरीशंकर मंदिर में शिवलिंग की पूजा अर्चना करते हुए जीत का आर्शीवाद मांगा। उनका कहना है कि इत्र नगरी कन्नौज पर बाबा गौरीशंकर का अर्शीवाद बना हुआ है। मैं भी आज बाबा का आर्शीवाद लेने आया हूँ। उन्होंने लोकसभा में ऐतिहासिक जीत के लिए रूद्राभिषेक भी किया।

जनसंपर्क में सजीव भागीदारी

सिद्धपीठ बाबा गौरीशंकर मंदिर में शिवलिंग के दर्शन को पहुंचे सांसद सुब्रत पाठक ने पूजा अर्चना करने के बाद मीडिया से रूबरू होकर कहा कि चुनाव की यात्रा भारतीय जनता (BJP) पार्टी के लोगों के लिए चलती ही रहती है। हमलोग लगातार जमीन पर काम करने वाले लोग हैं। पार्टी के द्वारा विभिन्न समय पर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यमों से जनता के बीच में जाते है। हम लोग जनता के बीच ही रहते है। भारतीय जनता पार्टी ने मुझे एक बार फिर से प्रत्याशी घोषित किया है। इसके लिए मैं हृदय से आभार प्रकट करता हूँ और ऐसा सिर्फ हमारी कन्नौज की महान जनता है जिसने मेरे जैसे साधारण व्यक्ति काे इतना प्यार और आर्शीवाद दिया है। यह सब उनकी ही बदौलत से ही सम्भव हुआ है।

कौन है सुब्रत पाठक

सुब्रत पाठक एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्य के रूप में 2019 के भारतीय आम चुनाव में डिंपल यादव को हराकर उत्तर प्रदेश के कन्नौज से भारत की संसद के निचले सदन लोकसभा के लिए चुने गए। पिछला लोकसभा चुनाव जीतने वाले सुब्रत पाठक पर भाजपा ने फिर से भरोसा जताते हुए टिकट देने का एलान किया और उन्हें पार्टी ने चौथी बार कन्नौज संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story