×

Kannauj News : एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनी कार, बाल- बाल बचे लोग

Kannauj News : प्रदेश में भीषण गर्मी और तपिश के चलते लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर अचानक एक चलती कार के ईंजन में आग लग गई। कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, किसी प्रकार कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 9 Jun 2024 12:31 PM GMT
Kannauj News : एक्सप्रेस-वे पर आग का गोला बनी कार, बाल- बाल बचे लोग
X

Kannauj News : प्रदेश में भीषण गर्मी और तपिश के चलते लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर अचानक एक चलती कार के ईंजन में आग लग गई। कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, किसी प्रकार कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। यूपीडा और एक्सप्रेस वे कर्मियों ने पानी के टैंकर से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ जिले के सदर बाजार रामचरण रोड निवासी कपिल देव केसरवानी अपने पुत्र रामेंद्र, पत्नी नीलिमा, बेटा प्रियांशु और सारांश के साथ लखनऊ से आगरा जाने के लिए रवाना हुए थे। एक्सप्रेस वे पर जैसे ही तालग्राम क्षेत्र के प्वाइंट 165 पर पहुंचे, तभी भीषण गर्मी और तपिश से गरम हो चुके कार के इंजन में अचानक धुंआ सा दिखाई दिया, जिसके तुरंत बाद कार सवार कपिल देव ने कार को सड़क किनारे खड़ा करते हुए, उसमें मौजूद सभी सदस्यों ने कार से कूदकर जान बचाई है। अभी परिवार के लोग कार से कुछ दूरी पर हट ही पाये थे कि कार ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते कार आग का गोला बनकर धूं धूं कर जल गई। घटना की सूचना पर पहुंचे यूपीड़ा कर्मियों और एक्सप्रेस वे कर्मियों ने किसी प्रकार पानी के टैंकर की मदद से आग पर काबू पाया। लेकिन आग के बवंडर के कारण तब तक कार आग का गोला बन चुकी थी।

दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू

कार सवार कपिल देव ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ आगरा जा रहे थे, तभी रास्ते में कन्नौज के तालग्राम कट पर लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर उनकी कार के ईंजन में अचानक धुंआ उठने लगा यह देख वह घबरा गये और परिवार के लोगों को तुरंत कार से बाहर निकाला। जिसके बाद कार में तेजी से आग लग गई और देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई। इस बात की सूचना पाकर यूपीडाकर्मी मौके पर पहुंचे और दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story