×

Kannauj News : नाबालिग किशोरी के साथ मजदूरों ने किया गैंगरेप,आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kannauj News : पाइपलाइन डाल रहे तीन मजदूरों ने एक नवालिग़ किशोरी को बंधक बनाकर पंचायत घर के अन्दर सामूहिक दुष्कर्म किया।

Pankaj Srivastava
Published on: 13 March 2024 8:48 AM GMT
Kannauj News :
X

Kannauj News :

Kannauj News : यूपी के कन्नौज जिले के एक गांव में पाइपलाइन डाल रहे तीन मजदूरों ने एक नवालिग़ किशोरी को बंधक बनाकर पंचायत घर के अन्दर सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए । जब पीड़िता को होश आया तो उसने अपने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी।गांव में पाइपलाइन बिछाने का कार्य करने वाले वाले आरेपीयों ने ही इस घटना को अंजाम दिया कानपुर के थाना ककवन के ग्राम ओरन ताहपुर निवासी रोहित प्रजापति, हरदोई के टड़ियावां थाना क्षेत्र निवासी चंद्र प्रकाश सहित काम कर रहे थे । युवक रोहित, चंद्रप्रकाश अपने साथी के साथ नशे में एक नावालिग़ 14 वर्षीय किशोरी को पंचायत भवन में जबरदस्ती उठा ले गए और फिर तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

उसके बाद पीडिता के चीखने और चिल्लाने पर तीनों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।जिससे पीडिता बेहोश हो गयी, बेहोशी की हालत में छोड़कर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गये जब पीडिता को होश आया तो उसने यह बात अपने परिजनों को बताई।पीड़िता की बात सुनकर परिजनों ने पुलिस से शिकायत करने पहुंचे जहां पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि थाना कोतवाली कन्नौज अंतर्गत ग्राम रामपुर मुंडेरी में एक सूचना प्राप्त हुई कि 10 मार्च को एक नवालिग़ लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है जिसमे तत्काल थाना पुलिस ने मुकद्दमा पंजीकृत किया । तीनों अभियुक्तों को तत्काल गिरफ्तार कर लीया गया है और उसकी आगे कि कार्यवाही की जा रही है। ।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story