×

Kannauj News: पुलिस की लुटेरों के साथ मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, दूसरा फरार

Kannauj News: पकड़े गए बदमाश से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया 17 अक्टूबर को थाना छिबरामऊ में लूट की घटना सर्राफा व्यापारी से हुई थी‚ उसमें यह लोग संलिप्त थे। इसके ऊपर 22 मुकदमें पंजीकृत हैं।

Pankaj Srivastava
Published on: 30 Oct 2023 5:11 AM GMT
Kannauj News
X
पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश (न्यूजट्रैक)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में पुलिस की चेकिंग के दौरान दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश की। यह देख पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी। पुलिस से अपने को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायर की। इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया‚ जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं इसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया ।

एसपी ने अस्पताल पहुंचकर बदमाश से पूछताछ की। पूछताछ ने उसने एक लूट की घटना का खुलासा भी किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गये बदमाश पर 22 मुकदमें दर्ज है। तो वहीं इसके फरार साथी को पकड़ने के लिए एसओजी समेत विभिन्न थानों की कुल 5 टीमें लगाई गई है और जल्द ही पूरे मामले में विधिक कार्रवाई पूर्ण कर ली जायेगी।


पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि आज रात्रि थाना छिबरामऊ क्षेत्र अंतर्गत गश्त और चेकिंग चल रही थी। इसमें कुंवरपुर जनू एरिया में जब चेकिंग चल रही थी तो सामने बाइक सवार दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों को रुकने के लिए कहा, लेकिन दोनों रूकने बजाय भागने लगे। पुलिस ने दोनों की घेराबंदी कर ली। बदमाशों ने अपने आपको घिरता देख पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायर किया। जिसमें एक बदमाश दीपक कश्यप को गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथ फरार हो गया।


पकड़े गए बदमाश से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया 17 अक्टूबर को थाना छिबरामऊ में लूट की घटना सर्राफा व्यापारी से हुई थी‚ उसमें यह लोग संलिप्त थे। इसके ऊपर 22 मुकदमें पंजीकृत है‚ जो लूट‚ गैंगस्टर और आर्म्स एक्ट से संबंधित हैं। इसके पास से एक गोल्ड चैन‚ एक अपाचे बाइक‚ दो खोखा कारतूस और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गये है। बदमाश का जो दूसरा साथी फरार हो गया है, बदमाश ने उसका नाम लवकुश सिंह बताया है।



Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story