Kannauj News: बार बालाओं ने किया अश्लील डांस, सामने बैठकर मजा ले रहे दारोगा-सिपाही, वीडियो वायरल

Kannauj News: बार–बालाओं के डांस का मजा लेते पुलिसकर्मियों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 Oct 2023 6:17 AM GMT (Updated on: 25 Oct 2023 6:19 AM GMT)
X

बार बालाओं के डांस का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में यूपी पुलिस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है‚ जिसमें बार–बालाओं का डांस का लुत्फ उठाते एक दारोगा और उनके साथ बैठे सिपाही नजर आ रहे हैं। यह वीडियो एक धार्मिक कार्यक्रम का है जिसमें फिल्मी गानों पर बार–बालाओं के ठुमके लग रहे है। बार–बालाओं के फूहड़ डांस का यह वायरल हो रहा वीडियो कन्नौज जिले के विशुनगढ़ क्षेत्र का बताया जा रहा है।


आपको बताते चलें कि विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान बार–बालाओं का फूहड़ डांस देखने को मिला। इस धार्मिक कार्यक्रम में सुरक्षा की जिम्मेदारी के लिए जिन पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। लेकिन, पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान आराम से कुर्सी पर बैठे बार–बालाओं के फूहड़ डांस का मजा लेते दिख रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते है कि विशुनगढ़ थाना क्षेत्र में तैनात दारोगा के साथ अगल–बगल बैठे दो सिपाही भी कुर्सी पर आराम से बैठकर बार–बालाओं के डांस का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं।


वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

बार–बालाओं के डांस का मजा लेते पुलिसकर्मियों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। वीडियो की सत्यता पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story