Kannauj News: पूर्व प्रधान के हत्यारोपितों से पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने के बाद दबोचे गए

Kannauj News: जनपद में प्रधान की हत्या के बाद महज कुछ घंटों में ही पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Pankaj Srivastava
Published on: 18 Jun 2023 8:37 AM GMT (Updated on: 3 July 2023 6:49 AM GMT)

Kannauj News: जनपद में प्रधान की हत्या के बाद महज कुछ घंटों में ही पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान बदमाश का एक साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

सनसनीखेज हत्या से मचा था हड़कंप

बीते दिन सदर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर अमरा गांव में पूर्व प्रधान रामदास की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। बताया जा रहा था कि चुनावी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना के बाद से भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए थे। आलाअफसरों सहित भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंची थी और आरोपितों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।

24 घंटे के भीतर चढ़े पुलिस के हत्थे

एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। एसपी, एएसपी और सीओ ने हत्यारोपित से बातचीत कर घटना की पूरी जानकारी हासिल की। घटना के बाद से पुरानी चुनावी रंजिश को देखते हुए पुलिस ने पूरी सतर्कता बरतते हुए गांव में पुलिस फोर्स लगा दी थी। मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर रात से ही आरोपितों की धरपकड़ के लिए अभियान चल रहा था। हत्या के कुछ घंटे बाद ही पुलिस को इसमें बड़ी कामयाबी भी मिल गई। रविवार की सुबह तड़के चेकिंग के दौरान पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी। पूछताछ में जानकारी मिली की पूर्व प्रधान रामदास की हत्या में जिन आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही थी, उनमें से यह मुख्य आरोपी है। हालांकि उसके दूसरे साथी का इस हत्याकांड से क्या वास्ता है, ये अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story