×

Kannauj News: प्राइवेट स्कूल की टीचर ने लगाया फंदा, शोहदे की हरकत से थीं परेशान, युवक पर केस दर्ज

Kannauj News:मृतक युवकी जिले के तिर्वा कस्बे के गांधीनगर मोहल्ले में रहती थी। मृतक महिला टीचर की मां ने आरोपी का नाम अमित राजपूत बताया है। महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ सोमवार देर शाम तिर्वा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 May 2023 1:05 PM GMT (Updated on: 23 May 2023 1:05 PM GMT)

Kannauj News: कन्नौज में एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सोमवार को मृतक महिला टीचर का शव उसके घर में फंदे से लटकता मिला। जिसके बाद तो मानो पूरे घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। घर में मृतक शिक्षिका अपने मां और छोटे भाई के साथ रहती थी। जानकारी के मुताबिक, बीते 4 सालों से मोहल्ले का ही एक आवारा युवक उसके पीछे पड़ा हुआ था और उसे खूब परेशान किया करता था।

मृतक युवकी जिले के तिर्वा कस्बे के गांधीनगर मोहल्ले में रहती थी। मृतक महिला टीचर की मां ने आरोपी का नाम अमित राजपूत बताया है। महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ सोमवार देर शाम तिर्वा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस युवती के मोबाइल की जांच पड़ताल कर रही है, जिसके बाद युवक को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, आरोपी युवक के परिजन ऐसे आरोपों से इनकार कर रहे हैं।

फोन पर गंदे-गंदे मैसेज भेजता था आरोपी

मृतक युवती की मां ने बताया कि आरोपी अमित उनकी बेटी के साथ पढ़ता था। करीब तीन-चार साल से वो मेरी बेटी के पीछ हाथ धोकर पड़ा था। सार्वजनिक जगहों पर भी उसके साथ गंदी हरकत करने के साथ बाज नहीं आता था। उस पर गंदे-गंदे कमेंट करता था। उसने कहीं से मेरी बेटी का फोन नंबर ले लिया था, जिस पर आए दिन गंदे-गंदे मैसेज भेजते रहता था।

रविवार सुबह भी उसने मेरी बेटी को फोन कर उसके साथ बदतमीजी की। जिसके बाद वो रोने लगी। कई बार पूछने के बाद भी उसने इस बारे में कुछ नहीं बताया। देश शाम वह अपने कमरे में सोने चली गई और वहीं दुपट्टे के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह जब उसके कमरे का दरवाजा खोला तो उसकी लाश फंदे से लटकती मिली।

परिवार में थे तीन लोग

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती के पिता सरकारी शिक्षक थे। सात साल पहले उनका निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद युवती की मां को नौकरी मिली थी। युवती घर में मां और अपने छोटे भाई के साथ रहती थी। मृतका एक निजी स्कूल में पढ़ाने के अलावा कोचिंग भी पढ़ाती थी।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story