×

Kannauj News: कन्नौज में जमीनी रंजिश को लेकर चले लाठी–डंडे‚ पथराव का वीडियो हुआ वायरल

Kannauj News: मारपीट में सुनील कुमार के सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गयी है।

Pankaj Srivastava
Published on: 24 Oct 2023 9:37 AM GMT (Updated on: 24 Oct 2023 9:39 AM GMT)
X

मारपीट का वीडियो वायरल (सोशल मीडिया)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में जमीनी विवाद काे लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये। दोनों पक्ष पहले तो एक दूसरे को गालियां देते रहे इसके बाद विवाद और बढ़ गया। देखते ही देखते एक दूसरे पर दोनों पक्ष लाठी–डंडो से हमलावर हो गये। इसके बाद जब एक पक्ष अपने घर पर जान बचाने के लिए चला गया तो दूसरे पक्ष ने उसके घर पर पथराव करना शुरू कर दिया। यह देख दूसर पक्ष भी घर की छत पर चढ़कर पथराव करने लगा। पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच–पड़ताल करने में जुट गयी है। पुलिस वायरल वीडियाे के आधार पर लोगों की पहचान करने में भी जुटी है।

पथराव का वीडियो हो रहा वायरल

आपको बताते चलें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चांदापुर निवासी सुनील कुमार दुबे पुत्र स्वर्गीय महेश चंद्र का जमीन को लेकर गांव के ही रहने वाले रावेंद्र पुत्र राजबहादुर मुकदमेबाजी की रंजिश चल रही है। इसी रंजिश को लेकर मलखान‚ रविंद्र पुत्रगण राजबहादुर‚ विनीता देवी पत्नी राजबहादुर व राधा पुत्री राजबहादुर अपने–अपने हाथों में लाठी डंडा लेकर गालियां देते हुए आए और जब हम लोगों ने गाली देने से मना किया तो रावेन्द्र व मलखान ने जान से मारने की नीयत से लाठी से हमला कर दिया। जिसके बाद मौके पर लाठी–डंडे चलने लगे। हमले से बचने के लिए पीड़ित परिवार अपने घर पर चला गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव होने लगा। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

जांच में जुटी पुलिस

मारपीट में सुनील कुमार के सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गयी है। तो वहीं इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अवस्थी ने बताया कि मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों के बीच जमीनी रंजिश चली आ रही है। जिसको लेकर विवाद हुआ था। जिसको लेकर पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story