×

Kannauj: बिजली करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, दो गंभीर घायल...परिवार के सामने भरण-पोषण का संकट

Kannauj News: आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण अतुल मजदूरी किया करता था। उस पर परिवार के भरण-पोषण का भार था। अब परिवार के सामने भरण-पोषण का संकट खड़ा हो गया है।

Pankaj Srivastava
Published on: 6 Feb 2024 11:48 AM GMT
Kannauj News
X

रोते-बिलखते परिजन और अस्पताल के बाहर भीड़ (Social Media)  

kannauj News: कन्नौज जिले के सौरिख क्षेत्र में मंगलवार (06 फ़रवरी) को हृदयविदारक घटना हुई। आढ़त पर टीन शेड डालते समेत बिजली करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कहां का मामला?

ये हादसा सौरिख नगर के सकरावा रोड स्थित आढ़त की है। यहां राजीव कुमार गुप्ता की गल्ले की आढ़त पर टीन शेड चढ़ाया जा रहा था। कई लोग जिंसमें काशी पुत्र सरजू प्रसाद निवासी ग्राम असवलपुर जिला वाराणसी, धर्मेन्द्र शाक्य पुत्र गजेंद्र शाक्य, अतुल पुत्र भारत सिंह शाक्य निवासी शंकरपुर बिजली करंट की चपेट में आने से घायल हो गए। तीनों युवकों को घायल अवस्था में इलाज के लिए सौरिख सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने अतुल कुमार पुत्र भारत सिंह शाक्य (32 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया। जबकि, दो अन्य घायलों को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक अपने पीछे दो संतान छोड़ गया। मृतक के पिता भारत सिंह, मां सुशीला देवी, पत्नी अंजू, भाई ब्रजकिशोर और महावीर का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिवार के सामने भरण-पोषण का संकट

मृतक मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण अतुल मजदूरी किया करता था। उस पर परिवार के भरण-पोषण का भार था। अब घर में कोई कमाने वाला नहीं होने कारण परिवार के सामने भरण-पोषण का संकट खड़ा हो गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story