Kannauj News: इत्र व्यवसाई के आवास पर पहुंचे रमेश अवस्थी, मीडिया को दिए बड़े बयान

Kannauj News: पहले कावड़ यात्रा में सांप्रदायिक दंगे होते थे। अब वह नहीं हो रहे हैं। जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वह नहीं चाहते कि प्रदेश में शांति हो और इसका वह फायदा ले ।

Pankaj Srivastava
Published on: 20 July 2024 4:31 AM GMT
X

कानपुर सांसद रमेश अवस्थी   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में एक इत्र व्यवसाई श्याम दीक्षित के आवास पर देर रात पहुंचे कानपुर सांसद रमेश अवस्थी । मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि कन्नौज मेरा आने का एक प्रयोजन यह भी है । मै फर्रुखाबाद से वापस आ रहा था । वापस आते-आते हमारा यहाँ एक पारिवारिक रिश्ता करीब 35 साल पुराना है । रामजी, हमारे श्याम भैया सब हमारे परिवार के रिश्ते है । उन्होंने कहा कि जब हम फर्रुखाबाद से वापस जा रहे तो हमारे परिवार में जरूर कुछ क्षण बिताये , कुछ पुरानी यादें ताजा करें । वैसे कोई खास प्रयोजन नही था सिर्फ एक पारिवारिक माहौल में यहां मिलता था।

सभी से इसी बहाने हमारी मुलाकात हुई । हम यह चाहते है कि पारिवारिक रिश्ते के बीच जैसी कि अभी चर्चा की सोंच रहे है‚ हम लोग जीत कोई भी गया हो, लेकिन सरकार की प्राथमिकता है कि कन्नौज का विकास हो । हम लोग कन्नौज के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं । जो कन्नौज के लिए हो सकेगा‚ हम सब मिल करके कन्नौज का विकास करेंगे।

कावड़ यात्रा को लेकर सीएम योगी के दिए गए फरमान पर क्या कहा?

उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा निर्णय है । इससे कांवड़ियों की यात्रा को सुरक्षा मिलेगी और जो दूसरे अराजक तत्व और अराजकता फैलाने चाहते हैं सांप्रदायिक माहौल खराब करना चाहते हैं वह पहले से चिन्हित रहेंगे । जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं उनको इस बात की दिक्कत हो रही है । पहले कावड़ यात्रा में सांप्रदायिक दंगे होते थे । अब वह नहीं हो रहे हैं । जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वह नहीं चाहते कि प्रदेश में शांति हो और इसका वह फायदा ले ।

अखिलेश यादव के 100 लाओ सरकार बनाओ पर बोले..

आगे उन्होंने कहा कि काठ की हांडी एक बार चढ़ती है । अखिलेश यादव की पीडीए कि काठ की हांडी एक बार चढ़ गई । अब वह भूल जाए कि दोबारा चढ़ पाएगी । और कांग्रेस 99 के फेर में फंस गई । और अखिलेश यादव जो खाली पिलाओ पका रहे हैं वह भी जानते हैं कि हमारा जो भी दांव था वह पूरी तरह से फेल हो गया । 2027 में पहले से ज्यादा अंक लाकर भाजपा सरकार बनायेगी ।

2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीट घटने पर कहा..

उन्होंने कहा कि देखिए झूठ प्रपंच षड्यंत्र रच कर रावण ने भी सीता का हरण कर लिया था। पूरा देश दुनिया जानती है कि उसकी सोने की लंका जल गई । इन्होंने भी झूठा षड्यंत्र रचकर जो किया है आगे आने वाले समय में यह पूरी तरह से हारेंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story