×

Kannauj News: दिवाली मनाने गए परिवार के घर से लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News: रोहित पाल ने पुलिस को जानकारी देते हुए कि वह अपने परिवार के साथ दीपावली का त्यौहार मनाने के लिए बाहर अपने पैतृक घर पर गए हुए थे। जिसकी वजह से उनके घर पर कोई नहीं था, इसी का फायदा उठाकर चोरों ने बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया।

Pankaj Srivastava
Published on: 16 Nov 2023 9:13 AM GMT
X

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले में बीती रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाया है। घर के लोग दीपावली मनाने अपने पैतृक गांव गए हुए थे, इस दौरान चोरों ने सूना घर देख चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरों ने सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपये की नकदी पर हाँथ साफ़ कर फरार हो गए। वहीं सुबह लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है तो वही फोरेंसिक टीम भी मौके से साक्ष्य जुटा रही है।

चोरों ने सात लाख की नकदी और सोने-चांदी पर किया हाथ साफ

कन्नौज सदर कोतवाली अंतर्गत सरायमीरा क्षेत्र के देविनटोला मोहल्ला निवासी रोहित पाल ने पुलिस को जानकारी देते हुए कि वह अपने परिवार के साथ दीपावली का त्यौहार मनाने के लिए बाहर अपने पैतृक घर पर गए हुए थे। जिसकी वजह से उनके घर पर कोई नहीं था, इसी का फायदा उठाकर चोरों ने बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। लगभग 7 लाख रुपये की नकदी सहित सोने और चांदी के आभूषण चोरी कर चोर फरार हो गए है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चोरी की घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीम लगा दी गयी है जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा


क्या बोले अपर पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ० अरविन्द कुमार ने बताया कि एक रोहित पाल है जिन्होंने सूचना दी कि वह लोग कहीं बाहर गए थे। आज यानी गुरुवार सुबह आये है तो उनका दरवाजा टूटा पड़ा है और घर से सामान गायब है। इस सूचना पर कन्नौज पुलिस मौके पर आई, पूरे घटना स्थल का जायजा लिया गया। साथ ही फोरेंसिक टीम को घटना स्थल पर बुलाकर जो साक्ष्यों को इकठ्ठा किया गया।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story