×

Kannauj News: केशव प्रसाद मौर्य का सपा पर हमला, बोले-अखिलेश यादव गुंडों के सरदार

Kannauj News: कन्नौज से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में प्रचार के दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा।

Pankaj Srivastava
Published on: 25 April 2024 5:03 PM GMT
कन्नौज में केशव प्रसाद मौर्य।
X

कन्नौज में केशव प्रसाद मौर्य। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: भाजपा प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव आपकी सरकार के समय की गुंडागर्दी भूल गए हैं क्या? जब अखिलेश यादव जी मुख्यमंत्री थे‚ तब क्या नारा था। जिस गाड़ी में सपा का झंडा‚ उस गाड़ी में सपा का गुंडा। जब 2024 में लोकसभा का चुनाव हो रहा है तो अब बूथ लूट सकते हैं क्या यह लोग‚ आपको डरा सकते हैं‚ धमका सकते हैं क्या‚ आपके अधिकार के लिए डबल इंजन की सरकार होते हुए भी मैं कई बार देखता हूं कि सुब्रत पाठक अपने कार्यकर्ताओं के लिए, जनता के लिए अधिकारियों से भिड़ जाते हैं।

अखिलेश यादव को बताया गुंडों का सरदार

डिप्टी सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में यह भगवा टोपी तो अच्छी लगती है‚ लेकिन यह लाल टोपी वाले और उनके साथ कुछ जालीदार टोपी वाले अच्छे लगते हैं क्या। यह गुंडों के सरदार है अखिलेश यादव। जब मै इनको इनका सरदार कहता हॅूं तो यह भड़क जाते हैं और यह और इनके चाचा सब मिल करके यहां सुब्रत पाठक पर हमला करते हैं और उत्तर प्रदेश में मेरे ऊपर हमला करते है।

2024 में कन्नौज से अखिलेश को हराएंगे

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2019 में मुझे सुब्रत पाठक के नामांकन में आने का यहां मौका मिला था‚ आपने बुलाया था और मुझे 2024 में आने का मौका मिल गया‚ लेकिन श्रीमती डिंपल को हराने में वह मजा नहीं आया। मजा तो अब आयेगा 2024 के लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव जी को कन्नौज की धरती से हराकर मजा आयेगा।

डिप्टी सीएम ने लिया सपा को आड़े हाथो

उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंदर बहस चल रही थी‚ बहस मुद्दों पर हो रही थी‚ विकास की योजनाओं पर हो रही थी‚ बड़ी–बड़ी डींगे हांक रहे थे‚ अगर इतने भी अच्छे कर्म किए होते तो 2017 में सदा के लिए विदा न हुए होते और आपने ऐसे–ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जो एक राजनीतिक कार्यकर्ता के लिए मर्यादा के विरूद्ध होता है। मैं आज सब लोगों से यह कहना चाहता हूं कि बहुत सारे इनके चाचा प्रो० राम गोपाल जी‚ शिवपाल यादव जी‚ सब लोग रोज उल्टा–सीधा बोलते हैं। प्रधानमंत्री जी को लेकर उल्टी सीधी बातें यह भी करते हैं‚ इनके मित्र राहुल गांधी भी करते हैं‚ लेकिन मैं आप सबसे कहना चाहता हूूं मेरे कन्नौज के कार्यकर्ताओं कि इनकी गाली का जवाब गाली से नही देना है। इनकी गाली का जवाब कमल का बटन दबा करके देना है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story