×

Kannauj News: प्रेम प्रसंग में युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

Kannauj News: रात आठ बजे के बाद घर से जाने के बाद डेढ़ बजे अपने दोस्त को फोन कर बताया कि उसकी हालत बिगड़ गई है। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 1 Jun 2024 12:58 PM GMT (Updated on: 2 Jun 2024 11:23 AM GMT)
Kannauj News
X

शोकाकुल परिजन। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले मे एक युवक ने प्रेम- प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद बेहोशी की हालत वह पैरा मेडिकल के पास पड़ा हुआ मिला। उसको उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां पर डाक्टरों ने युवक को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान ठठिया थाना क्षेत्र के गांव हीरापुरवा निवासी विनोद कुमार के 18 वर्षीय पुत्र रचित के रूप में हुई है।

दोस्त को फोन कर दी सूचना

बताते चलें कि ठठिया थाना क्षेत्र के गांव हीरा पुरवा निवासी विनोद कुमार के 18 वर्षीय पुत्र रचित रात को घर से अचानक गायब हो गया। जिसके बाद उसका कहीं पता नहीं चला। युवक तिर्वा के पैरा मेडिकल कॉलेज के पास परिजनों को पड़ा हुआ मिला। रात डेढ़ बजे के करीब रचित ने अपने एक दोस्त को यह सूचना दी कि उसकी हालत खराब है और वह तिर्वा पैरा मेडिकल कॉलेज के पास है। जिस दोस्त को रचित ने यह जानकारी दी, उसने तुरंत उसके घर वालों को मामले की सूचना दी। यह जानकारी मिलते ही परिजनों ने रचित को बेहोशी की हालत मे मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

रात आठ बजे तक घर पर था युवक

परिजनों ने बताया कि उनके गांव में ग्राम समाज की ओर से चल रही भागवत कथा में वह गये हुए थे। पिता विनोद ने बताया कि रात 8 बजे तक उनका पुत्र रचित घर पर ही था, लेकिन उसके बाद वह घर से कहीं चला गया। जानकारी करने पर पता चला कि, उसके फोन पर किसी की कॉल आई थी, जिसके बाद कोई घर से उसको बुला ले गया। रात डेढ़ बजे के करीब रचित ने अपने एक दोस्त को यह सूचना दी कि, उसकी हालत खराब है, और वह तिर्वा पैरा मेडिकल कॉलेज के पास है।

दोस्त ने दी परिजनों को जानकारी

जिस दोस्त को रचित ने यह जानकारी दी, उसने तुरंत उसके घर वालों को मामले की सूचना दी। रात ढ़ाई बजे के करीब पिता विनोद और अन्य परिजन ग्रामीणों के साथ जब पैरा मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो रचित वहां अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। आनन फानन में परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से रचित को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story