×

Kannauj News: युवक का फांसी के फंदे पर लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Kannauj News: थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि उनको परिजनों की तरह से घटना की कोई सूचना नहीं दी गई है। यदि कोई तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जायेगी।

Pankaj Srivastava
Published on: 28 Sep 2023 8:40 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (photo: social media )

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का फांसी के फंदे पर शव लटका मिला। शव देखते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में शव देखते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि युवक बहुत सीधा व्यक्ति है उसका किसी से कोई विवाद तक नहीं हुआ है, आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी तक उन्हें नहीं हुई है।

बताते चलें कि ठठिया थाना क्षेत्र के ग्राम हरेईपुर निवासी 42 वर्षीय अमर सिंह पुत्र विजय सिंह का शव गांव के बाहर मंदिर के पास खड़े एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना आसपास के लोगों को हुई तो मौके पर हड़कंप मच गया। इस बात की जानकारी परिजनों को दी गई। मौके पर परिजनों में शव देखते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने शव को फांसी के फंदे से उतार कर नीचे रख दिया। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गयी।


गांव का सीधा साधा व्यक्ति था

परिजनों की मानें तो मृतक का कभी भी कहीं किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था। अचानक इस तरह की घटना ने परिवार के सभी सदस्यों को झंकझोर कर रख दिया है। इससे परिवार के सभी लोग दुखी है। पूरे मामले को लेकर ठठिया थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि उनको परिजनों की तरह से घटना की कोई सूचना नहीं दी गई है। यदि कोई तहरीर दी जाती है तो कार्रवाई की जायेगी। वहीं ग्रामीणों में इस बात की चर्चा है कि किसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो। हो सकता है की कोई उससे रंजीश रखता हो। जो भी इस घटना से पूरा गांव स्तब्ध है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story