TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kannauj News: तेज रफ़्तार का कहर, सड़क हादसे मे हुई युवक की मौत

Kannauj News: मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे पर डालूपुर रोड के पास नीम करौली ढाबा के सामने का है। तेज रफ्तार वाहन ने युवक को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 24 Sep 2024 3:36 AM GMT
Kannauj News
X

मौके पर पहुंची पुलिस (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है। ताजा मामला कन्नौज जिले के छिबरामऊ नेशनल हाईवे का है। जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। प्रेमपुर चौकी क्षेत्र में किसी तेज रफ्तार वाहन ने रात के अंधेरे में एक युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। काफी प्रयास के बाद भी पुलिस मृतक की शिनाख्त नहीं कर पाई, शिनाख्त न होने पर उसके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

शव को कई गाड़ियों ने रौंदा

मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर डालूपुर रोड के पास नीम करौली ढाबा के सामने रात में किसी तेज रफ्तार वाहन ने युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक के शव के ऊपर से कई अन्य वाहन भी गुजर गए, जिससे शव की शिनाख्त करना पुलिस के लिए मुश्किल हो गया। सूचना मिलते ही प्रेमपुर चौकी इंचार्ज संजीव कटारा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सड़क पर पड़े युवक के शव को वाहन की व्यवस्था कर रात में ही सौ शैय्या अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने सुबह आस-पड़ोस के लोगों से मृतक युवक की शिनाख्त के काफी प्रयास किए, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है।

पुलिस की कार्रवाई जारी

कोतवाल सचिन कुमार ने बताया है सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर मोर्चरी में रखवा दिया और मृतक युवक की शिनाख्त के काफी प्रयास किया लेकिन सुबह तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी, इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक की शिनाख्त के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस शव की पहचाना कराने की कोशिश कर रही है। शव की स्थिति बिगड़ने के चलते पहचान कर पाना मुश्किल हो गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story