Kannauj News: बिच्छू गैंग की पिटाई से युवक की मौत, गांव पहुंचा सपा का प्रतिनिधि मंडल

Kannauj News: थाना गुरसहायगंज के इंदुइया गंज के निकट स्वीविंग पुल में नहाने के दौरान बिच्छू गैंग के लोगों ने पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी थी।

Pankaj Srivastava
Published on: 23 Jun 2024 11:37 AM GMT
Kannauj News
X

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचा सपा प्रतिनिधि मंडल। (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले के थाना गुरसहायगंज के चर्चित बिच्छू गैंग का शिकार हुये मुस्लिम युवक की मौत के बाद रविवार को सपा का प्रतिनिधि मंडल गांव पहुंचा। यहां सपाइयों ने मृतक के परिवार को सांत्वना देते हुये घटना का जिम्मेदार बीजेपी को ठहराया है। रविवार को सपा के प्रतिनिधि मंडल में पूर्व विधायक कल्यान सिंह दोहरे, बेटा जय कुमार तिवारी बउअन, पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र सिंह यादव, प्रदेश सचिव आकाश शाक्य, सयुस के प्रदेश उपाध्यक्ष हवीब हशन, सलोवा जिलाध्यक्ष अंशू पाल,विधानसभा अध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह बघेल, वसीम हसन, कल्लू प्रधान आदि कन्नौज के गांव अकबरपुर पहुंचे।

युवक की हुई थी हत्या

बता दें कि विगत दिन जिले के गुरसहायगंज के इंदुइया गंज में स्वीविंग पुल में नहाने के दौरान बिच्छू गैंग के दबंगों ने अकबरपुर के अरबाज सहित तीन अन्य की पिटाई कर दी थी। इसमें अरबाज की उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इसी मामले में सपा का प्रतिनिधि मंडल गांव पहुंचा था। गांव पहुंचने के बाद मृतक अरबाज के परिजनों का पुरसाहाल लेने और सांत्वना देने के बाद सपाइयों ने घटना का जिम्मेदार बीजेपी को ठहरा दिया। सपा नेताओं का कहना था कि, जिले के भाजपाई लोकसभा चुनाव में मिली हार से बौखला गये हैं। प्रदेश से लेकर जिलों में माहौल खराब किया जा रहा है।

भाजपा पर लगाया आरोप

जिले के बिच्छू गैंग के दबंगों और गुंडों को बीजेपी का संरक्षण प्राप्त होने का आरोप भी सपाइयों ने लगाया है। सपाइयों ने कन्नौज पुलिस से मांग की है कि, उपरोक्त गैंग के गुंडों का सफाया किया जाय, अन्यथा पूर्व में भी घट चुकी घटनाओं की तरह आगे भी घटनायें होती रहेंगी। पुलिस के सख्त रुख और कार्यवाही से ही अकबरपुर के परिवार को न्याय मिल सकेगा। गांव पहुंचे सपाई आखिर में परिवार में शोक संवेदना जताना नहीं भूले, और पीड़ित परिवार की मदद का भी आश्वाशन दिया। कार्यक्रम के बाद सपा का प्रतिनिधि मंडल कन्नौज के लिये रवाना हुआ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story