Kannauj News: फांसी लगाकर युवक ने दी जान, किसी बात को लेकर था तनाव

Kannauj News: मामला कन्नौज जिले के थाना ठठिया के करौंदा शाहनगर गांव का है। किसी बात से परेशान चल रहे युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी।

Pankaj Srivastava
Published on: 2 July 2024 3:19 AM GMT
Kannauj News
X

Kannauj News (Pic: Social Media)

Kannauj News: कन्नौज मे एक युवक का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। घटना की जानकारी के बाद परिजनों और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच में जुट गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस

अनहोनी घटना की सूचना पर आनन फानन में परिवार के सदस्यों के अलावा ग्रामीण भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब विशाल को नाला के पास गमछे के सहारे फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया, तो हड़कंप मच गया। परिजनों के रोने चिल्लाने का सिलसिला शुरू हो गया। घटना की सूचना थाना पुलिस को दिये जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजने के बाद घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

गांव के बाहर पेड़ से लटकता मिला शव

जानकारी के मुताबिक ठठिया थाना के गांव करौंदा शाहनगर निवासी विशाल पुत्र रामऔतार उम्र 28 वर्ष की गांव में किराने की दुकान है। विशाल के परिवार में पत्नी लक्ष्मी के अलावा दो बच्चे 7 वर्ष श्रेयांस और 5 वर्ष की पुत्री श्रेया के अलावा परिवार में अन्य सदस्य हैं। विशाल अपने घर से खेतों की ओर जाने की बात कहकर निकला था। काफी देर तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई तो विशाल की खोजबीन शुरू हुई। इसी दौरान परिजनों को सूचना मिली, कि गांव के बाहर स्थित एक नीम के पेड़ पर एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटक रहा है।

किसी बात को लेकर था तनाव

घटना को लेकर ग्रामीणों का कहना था, कि कुछ समय से मृतक विशाल किसी बात को लेकर परेशान था, और अक्सर तनाव में रहता था। इससे पहले भी उसने जान देने की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचा लिया गया था। घटना को लेकर थाना प्रभारी कहना था कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल मृतक के शव पर परिजनों के करुण क्रंदन का सिलसिला जारी था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story