Kannauj News: प्यार में रोड़ा बने पिता को नाबालिग बेटी ने किया किनारे, भाई पर हथौड़े से किया हमला

Kannauj News: मृतक के पुत्र सिद्धार्थ ने बताया कि बहन को खींचते हुये जब वह अपने पिता के कमरे में पहुंचा तो दंग रह गया। पिता का शव घर के कमरे में खून से लथपथ बेड पर पड़ा था।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 May 2024 7:36 AM GMT
Kannauj News
X

मृतक पिता अजय पाल सिंह व पुत्र सिद्धार्थ (Pic: Newstrack)

Kannauj News: कन्नौज जिले के एक गांव में सनसनीखेज घटना से सनसनी फैल गई। इंटर की एक छात्रा ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। मृतक जिले के सौंरिख ब्लॉक में वीडीओ के पद पर कार्यरत थे। भाई पर भी युवती ने हमला बोला, लेकिन वह किसी प्रकार बच गया। घटना को अंजाम देने के पीछे शुरुआती जांच में युवती के किसी शख्स से अवैध संबंध होने की बात सामने आई है। पुलिस ने घटना को लेकर युवती से पूंछतांछ शुरू कर दी है। गांव में घटना की सूचना से सनसनी फैल गई, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को हिरासत में लेने के बाद घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

छात्रा ने पिता की कर दी हत्या

जानकारी के मुताबिक कन्नौज जिले के छिबरामऊ के गांव करमुल्लापुर निवासी 48 वर्षीय अजय पाल सिंह सौरिख ब्लॉक में सरकारी कर्मचारी थे। वह ब्लॉक में वीडीओ के पद पर कार्यरत थे। बीती रात अजय पाल की उनके घर के कमरे में नृशंस हत्या किसी धारदार हथियार से कर दी गई। उनका खून से लथ पथ शव कमरे के बेड पर मिला है।वहीं, दूसरी ओर इसी घर में रहने वाले अजय पाल की बेटे 18 वर्षीय सिद्धार्थ पर भी सोते समय हमला बोला गया, लेकिन किसी प्रकार नींद खुलने से वह जाग गया। सिद्धार्थ के चीखने पर जहां मौके पर निकट ही रहने वाला उनकी ताई का परिवार सहित गांव के अन्य लोग मौके पर पहुंच गये और घटना की जानकारी पर सन्न रह गये।


भाई पर हथौड़े से बोला हमला

सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय नाबालिग बहन इंटर की छात्रा है। रात में एक बजे के करीब उसकी अचानक आंख खुली तो उसकी बहन हांथ में हथौड़ा लिये उसको जान से मार देने के प्रयास में थी। सिद्धार्थ के मुताबिक किसी प्रकार बहन को दबोचने के बाद पकड़ने का प्रयास किया गया तो उसने मेरे हाथ में काट लिया। मेरे ऊपर जानलेवा हमला करती रही। चीखने पर मेरी निकट ही रहने वाली ताई का परिवार और गांव के अन्य लोग भी मौके पर आ पहुंचे।


मृतक के पुत्र सिद्धार्थ ने बताया कि बहन को खींचते हुये जब वह अपने पिता के कमरे में पहुंचा तो दंग रह गया। पिता का शव घर के कमरे में खून से लथपथ बेड पर पड़ा था।पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा गया था। हत्या किस हथियार से की गई अभी वह हथियार बरामद नहीं हुआ है। घटना के बाद जहां गांव में सनसनी फैल गई वहीं ग्रामीणों और मृतक के परिजनों की भीड़ के बीच मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने नाबालिग से कर रही पूछताछ

मृतक के घर की तलाशी के साथ ही पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाली बहन को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना की जॉच शुरू कर दी गई है। युवती को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ जारी है। घटना का कारण क्या रहा, जिस हथियार से अजयपाल की हत्या की गई वो कहां है, आदि बिंदुओं पर पुलिस युवती से पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों की चर्चा और पुलिस से शुरुआती जांच में सामने आया है कि पिता की निर्दयता से हत्या और भाई की जान लेने का प्रयास करने वाली कॉलेज की छात्रा का किसी सख्श से अवैध संबंध था और पिता इसका विरोध करते थे। शायद इसी लिये घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कह रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story